दोस्तों संग बैठकर जाम छलका रहा था बिहार पुलिस का दारोगा, एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा

सीवान. बिहार में शराबबंदी कानून को सरकारी मुलाजिम ही बड़ी आसानी से ठेंगा दिखा रहे हैं. ताजा मामला सीवान का है जहां नशे में धुत्त एक शराबी दारोगा को एसपी ने रंगे हाथों धर दबोचा. एसपी अभिनव कुमार ने दारोगा को उस वक्त गिरफ्तार किया जब वो शराब पी रहा था.

जिले के महादेवा थाना ओपी में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी को एसपी सीवान ने शराब पीते हुए रंगे हाथों धर दबोचा और जेल भेज दिया. गिरफ्तार दारोगा की एसपी सिवान के निर्देश के आलोक में मुफस्सिल थानाध्यक्ष के देखरेख में सदर अस्पताल सीवान में मेडिकल जांच कराई गई जहां मौजूद चिकित्सकों के द्वारा अल्कोहल पाने की पुष्टि की गई. 


एसपी को मिली थी गुप्त सूचना

प्राप्त जानकारी के मुताबिक महादेवा ओपी थाने में तैनात सहायक अवर निरीक्षक लालबाबू मांझी थाना क्षेत्र के एक के घर में बैठकर शराब पी रहे थे. इसी दौरान किसी ने इस बात की सूचना एसपी सीवान को दी. सूचना पाकर एसपी सीवान समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. इस दौरान पुलिस ने शराब व्यवसायी के घर की घेराबंदी कर शराब के नशे में धुत्त सहायक अवर निरीक्षक को धर दबोचा.

शराबी दारोगा की गिरफ्तारी के बाद पूरे पुलिस महकमे में खलबली मच गई है साथ ही कई तरह के अटकलों का बाजार गर्म है. फिलहाल शराबी एसआई को मुफस्सिल थाना में रखा गया है जेल भेजने की तैयारी चल रही है.

Post a Comment

0 Comments