मोतिहारी में दिनदहाड़े बाइक लूटने की कोशिश, विफल हाेने पर मारी गोली, जाँच में जुटी पुलिस

MOTIHARI: मोतिहारी शहर के लखौरा रोड में वास्तुबिहार कॉलोनी के पास हथियारबंद बदमाशों ने एक युवक से दिनदहाड़े मोटरसाइकिल छीनने का प्रयास किया। इसमें सफल नहीं होने पर बदमाशों ने युवक को गोली मार दी और फरार हो गये। गंभीर रुप से घायल युवक गोलू कुमार (22) को शहर के छतौनी स्थित रहमानिया नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। गोली उसके पेट में लगी है।  

 बताया जाता है कि मोतिहारी शहर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत भरवलिया निवासी अजय साह का पुत्र गोलू अपनी नई अपाची बाइक से लखौरा स्थित फूआ के घर गया था। वहां से लौटने के क्रम में वास्तुबिहार कॉलोनी के समीप बदमाशों ने उससे बाइक छीनने का प्रयास किया। जब युवक ने अपराधियों का विरोध किया तो हथियारों से लैश बदमाशों ने उसे गोली मार दी और फरार हो गये।

 युवक के चिल्लाने पर आसपास के लोग जुटे तथा उसे इलाजे के लिए शहर के छतौनी स्थित नर्सिंग होम लेकर आये। युवक ढाका रोड स्थित भरवलिया चौक पर मिठाई की दुकान संचालित करता है। घटना की सूचना पर पुलिस ने मुफस्सिल इंस्पेक्टर आनंद कुमार सिंह व थानाध्यक्ष अभिनव कुमार दूबे के नेतृत्व में अपराधियों के भागने की दिशा में छापेमारी शुरू कर दी है।

Post a Comment

0 Comments