-->

मेरी ब्लॉग सूची

रेड के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में आया पुलिसवाला, मौके पर हुई मौत

रेड के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में आया पुलिसवाला, मौके पर हुई मौत

दरभंगा. शहर के विश्वविद्यालय थाना इलाके के चुना भठ्ठी मोहल्ले के एक घर में छापेमारी करने पहुंची पुलिस की टीम करंट की चपेट में गई. इस दौरान करंट लगने से एक पुलिसवाले की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि देर रात पुलिस को उस घर में शराब होने की गुप्त सूचना मिली और जब शराब की तलाश में पुलिस घर पहुंची तो घर के मालिक ने दरवाजा नहीं खोला

छापेमारी के लिए छत के सहारे घर में घुस रहा था पुलिसवाला

घर की तालाशी के लिए पुलिस का जवान घर के अंदर जाने के लिए जैसे ही छत पर पंहुचा ऊपर से गुजर रहे बिजली के 33000 वोल्ट के तार की चपेट में पुलिस का वह जवान गया और यह बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में पुलिस के जवान की मौत हो गयी. मृतक जवान का नाम अभिषेक जायसवाल है जो भागलपुर के कहलगांव का रहनेवाला थाघटना के बाद आनन फानन में जवान को अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने भी उसे मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिसवाले के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है.

बिजली विभाग पर लापरवाही का आरोप

मुहल्ले के लोगों ने बताया कि बिजली विभाग की लापरवाही से आये दिन ऐसी घटना होती रहती है. मुहल्ले के कई घरों और उसके आस पास से बिजली की तार गुजरती है जिससे मुहल्लेवासी यहां पल-पल मौत के साए में दिन गुजारने को मजबूर हैं .

सिटी SP बोले

दरभंगा के सिटी SP योगेंद्र कुमार ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि अवैध शराब की सूचना पर पुलिस देर रात मौके पर पहुंची लेकिन मकान मालिक ने जब घर का दरवाजा नहीं खोला तब यह जवान बाहर से ही छत पर जाने लगा और यह दुखद घटना हो गयी. माना जा रहा है रात के अंधेरे के कारण बिलजी का तार नहीं दिखा हो जिससे यह घटना हो गयी. फिलहाल मृतक के परिवार को घटना की जानकारी दे दी गयी है.

0 Response to "रेड के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में आया पुलिसवाला, मौके पर हुई मौत"

टिप्पणी पोस्ट करें