मनोज तिवारी की कप्‍तानी को गाैतम गंभीर ने सराहा, केजरीवाल पर किया कटाक्ष

PATNA: भाजपा सांसद व क्रिकेटर गौतम गंभीर गुरुवार को बिहार की राजधानी पटना में हैं। उन्‍होंने क्रिकेट से लेकर दिल्‍ली चुनाव तक अपनी बात रख रहे हैं। दिल्‍ली विधान सभा चुनाव को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष मनोज तिवारी के कामों को सराहा। उन्‍होंने कहा कि मनोज तिवारी की कप्‍तानी अच्‍छी रही। लगे हाथ उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कटाक्ष किया। हालांकि, जीत के लिए उन्‍होंने केजरीवाल को बधाई भी दी। 


गौतम गंभीर पटना के एक होटल में आयोजित प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि दिल्‍ली विधानसभा के चुनाव में मनोज तिवारी ने काफी अच्‍छा काम किया। उनकी चुनावी रणनीति भी काफी अच्‍छी थी। लेकिन दिल्‍ली की जनता ही केजरीवाल के फ्री के चक्‍कर में पड़ गयी। हालांकि, उन्‍होंने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल को प्रचंड की जीत के लिए बधाई दी। 

इतना ही नहीं, गाैतम गंभीर ने केजरीवाल पर तंज भी कसा। उन्‍होंने कहा कि केजरीवाल से जनता को हर चीज में फ्री की काफी उम्‍मीद हो गई है। हम उम्‍मीद करते हैं कि केजरीवाल भविष्‍य में भी फ्री वाला अभियान चालू रखेंगे। बता दें कि गौतम गंभीर एक संस्‍था की ओर से आयोजित कार्यक्रम में भाग लेने के लिए गुरुवार को पटना में हैं। 

Post a Comment

0 Comments