-->

मेरी ब्लॉग सूची

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने वीडियो भी बनाया

स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने वीडियो भी बनाया

शेखपुरा: बिहार में एक बार मानवता शर्मसार हो गई। शेखपुरा जिले के घटकुसुम्भा प्रखंड में स्‍कूल से लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्‍कर्म की घटना हुई है। हालांकि, घटना शनिवार की है, लेकिन यह मामला रविवार को उस समय उजागर हुआ, जब पीडि़ता प्राथमिकी दर्ज कराने महिला थाना पहुंची। इसके बाद तो पूलिस भी सकते में आ गई। आनन-फानन में पुलिस घटनास्‍थल पर पहुंची और जांच शुरू कर दी।
बताया जाता है कि शेखपुरा के कोरमा थाना के एक गांव में स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए महिला थानाध्यक्ष यशोदा कुमारी ने बताया कि रविवार को पीड़िता के द्वारा उनको थाने पर यह सूचना दी गई।  घटनास्थल पर जाकर इसका मुआयना किया गया है। 
बताया जाता है कि सामूहिक दुष्कर्म की यह घटना छह युवकों के द्वारा अंजाम दिया गया है। पीडि़ता के अनुसार, युवकों के द्वारा दुष्कर्म का वीडियो भी बनाया गया है। घटना को स्‍कूल से गांव लौटने के क्रम में सरसों के खेत में अंजाम दिया गया है। पुलिस ने घटनास्‍थल का मुआयना किया है और वहां से कुछ साक्ष्य इकट्ठे किए हैं। वहीं पुलिस ने बताया कि छात्रा की मेडिकल जांच करायी जाएगी। साथ ही आगे की कार्रवाई की जा रही है।

0 Response to "स्कूल से लौट रही छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दरिंदों ने वीडियो भी बनाया"

टिप्पणी पोस्ट करें