लापता नाबालिग किशोरी का शव घर के पास ही कुएं से बरामद

बांका. एक सप्ताह से लापता एक नाबालिग किशोरी का शव उसी के घर से महज 200 मीटर की दूरी पर मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवती का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. जानकारी के अनुसार युवती का नाम खुशबू है और बहियार में वह अपने परिवार के साथ रहती थी. पुलिस के अनुसार लड़की का किसी के साथ प्रेम प्रसंग था इसलिए हर पहलू को देखते हुए मामले की जांच की जा रही है.

युवती धौनी के पास सड़क किनारे मनोज डोम में अपने परिवार के साथ एक झोपड़ी में रहती थी. गत 8 फरवरी को खुशबू अचानक लापता हो गई. परिवार ने पहले ढूंढने की कोशिश की लेकिन बाद में उसका कुछ पता नहीं चलने पर 11 फरवरी को पुलिस में गुमशुदगी का मामला दर्ज करवाया गया. इसके बाद रविवार शाम को खुशबू का शव घर से कुछ ही दूर स्थित कुएं के पास दिखाई दिया. जिसके बाद इलाके में सनसनी का माहौल है. शव मिलने के बाद से ही परिजन कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

प्रेम प्रसंग की भी बात
वहीं अब आस पड़ेास के लोग युवती के प्रेम प्रसंग होने की भी बात कर रहे हैं. जिसके बाद अब पुलिस इस पहलू पर भी मामले की जांच कर रही है. वहीं पहले लापता होने और फिर युवती का शव मिलने के बाद मामला उलझता जा रहा है. वहीं पुलिस का कहना है कि मामला आत्महत्या का है या ऑनर किलिंग का ये कहना फिलहाल मुश्किल है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार‌ किया जा रहा है. उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Post a Comment

0 Comments