भाजपा विधायक समेत सात लोगों पर बलात्कार का मामला दर्ज

भदोही: भदोही से भाजपा विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी सहित सात लोगों के खिलाफ बुधवार को सामूहिक बलात्कार का मामला दर्ज किया गया.
पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने बताया कि एक महिला ने गत 10 फरवरी को तहरीर देकर आरोप लगाया था कि उसके साथ भाजपा विधायक रवींद्रनाथ त्रिपाठी और उनके साथियों संदीप, सचिन, चंद्रभूषण, दीपक, प्रकाश और नीतेश ने एक होटल में एक महीने तक बारी-बारी से बलात्कार किया. इसके अलावा एक बार जब वह गर्भवती हुई तो ज़बरदस्ती उसका गर्भपात करा दिया गया. 
Bhadohi: Case registered against BJP MLA Ravindra Nath Tripathi, his son and nephew on charges of raping a woman. Investigation underway. More details awaited.
मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीजेपी एमएलए सहित उनके बेटे और भतीजे पर भी बलात्कार का केस दर्ज किया है. जांच अभी जारी है.
उन्होंने बताया कि मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक रविन्द्र वर्मा को सौंपी गई थी. महिला के बयान और होटल सहित तमाम बिन्दुओं पर जांच के बाद आज भाजपा विधायक समेत सातों अभियुक्तों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया.सिंह ने बताया कि महिला का मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान कराने के साथ मेडिकल जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी. अभी फिलहाल गिरफ्तारी नहीं होगी.
बता दें कि इससे पहले उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर भी बलात्कार करने का मामला सामने आ चुका है. वहीं पूर्व भाजपा सांसद स्वामी चिन्मयानंद पर भी रेप का मामला चल रहा है.

Post a Comment

0 Comments