-->

मेरी ब्लॉग सूची

जमुई में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, गुस्साए लोगों ने अंडे फेंके

जमुई में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, गुस्साए लोगों ने अंडे फेंके

जमुई:  जमुई के महिसौड़ी चौक पर जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर एक बार फिर से हमला हुआ है। काफिले पर आक्रोशित लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका। कहा जा रहा है कि हमले की इस घटना को स्थानीय युवकों द्वारा अंजाम दिया गया है। कन्हैया के काफिले पर उस समय हमला हुआ जब वो परिसदन से नवादा जाने के लिए निकले थे।

जानकारी के मुताबिक इस हमले के दौरान कन्हैया के बाउंसरों ने भी खूब हंगामा किया तथा कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ बदसलूकी की।



इससे पूर्व सभा के दौरान भी कुछ युवकों ने कन्हैया के बोलने के दौरान विरोध किया था। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत किया गया। अभी कन्हैया को आढ़ा गांव में एनसीआर के विरोध में 15 दिनों से चल रहे धरना में भाग लेने जा रहे थे। उनके वाहन के काफिले पर आक्रोशित लोगों ने अंडा और मोबिल फेंका है।

बिहार में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमले का ये पहला मामला नहीं है। इससे पहले सुपौल में, कटिहार में सीवान में भी उनके काफिले पर हमले हो चुके हैं। गौरतलब है कि एनआरसी और सीएए के खिलाफ कन्हैया पूरे बिहार में  अपनी 'जन-गण-मन यात्रा' पर हैं। कन्हैया ने इस यात्रा की शुरुआत 30 जनवरी को बेतिया से की है। 

बीते बुधवार को कन्हैया कुमार के काफिले पर सुपौल जिले के सदर थाना क्षेत्र में कुछ असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया था, जिससे उनके काफिले में शामिल दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए थे। हालांकि, इस घटना में कन्हैया को कोई नुकसान नहीं पहुंचा था, लेकिन एक चालक को हल्की चोट आई थी। इसके बाद कटिहार में भी उनके काफिले पर हमला किया गया था।

0 Response to "जमुई में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, गुस्साए लोगों ने अंडे फेंके"

टिप्पणी पोस्ट करें