-->

मेरी ब्लॉग सूची

गला रेत कर दो युवक की बेरहमी से हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

गला रेत कर दो युवक की बेरहमी से हत्या ! जांच में जुटी पुलिस

बेगूसराय- कृष्णनंदन सिंह: इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है बलिया से जहां दो युवक की गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी गई है, सूत्रों के अनुसार प्रेम प्रसंग में हत्या की की जा रही आशंका। मौके पर पहुंची पुलिस। मृतक के परिजनों ने थाने पर किया हंगामा । बलिया थाना क्षेत्र का मामला। दो युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी। आक्रोUशित लोगों ने हत्या से नाराज दोनों युवकों के परिजनों ने बलिया थाना का घेराव कर जमकर काटा बवाल। वही पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर की नारेबाजी।

जानकारी के मुताबिक सरस्वती पूजा का प्रसाद खाने के बहाने बुलाकर ले गए दोस्त ने दो युवक का गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दिया। घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर की है। एनएच 31 जाम कर वरिया पदाधिकारी की बुलाने की मांग कर रहे हैं सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस। मृतक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के नूर जमालपुर निवासी इंद्रदेव चौधरी का 18 वर्षीय पुत्र विक्की कुमार एवं उसी गांव के सत्यनारायण चौधरी का 15 वर्षीय पुत्र छोटू कुमार बताया गया है। जो शनिवार की शाम अपने दोस्त के साथ जानीपुर गया था। सूत्रों के मुताबिक प्रेम प्रसंग में दो युवक की गला रेत कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। घटना बलिया थाना क्षेत्र के जानीपुर गांव की है।

जहां जानीपुर बगीचे से दो युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। बताया जाता है कि प्रेम प्रसंग में शादी करने से नाराज लड़की वालों ने इस दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया है। बताया जाता है कि नूर जमापुर निवासी विक्की कुमार 4 माह पूर्व बड़ी बलिया के एक लड़की से प्रेम प्रसंग में शादी की थी। कल शाम विक्की कुमार और उसके दोस्त छोटू कुमार को उसके गांव के ही एक युवक बुलाकर ले गया था। जिसके बाद से विक्की और छोटू वापस नहीं लौटा । आज दोपहर बगीचे में विक्की और छोटू का गला रेता हुआ शव बरामद हुआ है। घटना से नाराज लोगों ने बलिया थाना पर जहां हंगामा किया फिर जानीपुर के पास एन एच 31 को जाम कर हंगामा किया। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में प्रेम प्रसंग में शादी करने के कारण ही विक्की और उसके दोस्त छोटू की हत्या की बात सामने आ रही है।

               बाईट- मृतक के परिजन

फिलहाल सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच में जुट गई है।पूछताछ के बाद पुलिस छापेमारी कर रही है।

0 Response to "गला रेत कर दो युवक की बेरहमी से हत्या ! जांच में जुटी पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें