-->

मेरी ब्लॉग सूची

तेजस्वी यादव व राजद नेताओं ने शहीद के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर शहादत को किया सलाम,दी सांत्वना

तेजस्वी यादव व राजद नेताओं ने शहीद के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर शहादत को किया सलाम,दी सांत्वना


  • शहीद रमेश रंजन की कुर्बानी याद रखेगा देश: तेजस्वी यादव
  • सड़क, स्मारक, खेल का मैदान शहीद के नाम पर बने, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उठाएंगे आवाज

जगदीशपुर: (सूरज राठी) रमेश रंजन ने एक बड़ी कुर्बानी दी है।वे  सीआरपीएफ एक जांबाज सिपाही थे।उन्होंने बड़े कम उम्र में देश की सेवा करते हुए शहीद हो गए।ये बाते राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को देर शाम जगदीशपुर के देव टोला में शहीद रमेश रंजन के पैतृक आवास  पहुंचकर परिजनों से मिलने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा। तेजस्वी यादव ने कहा कि
हम सबों की रक्षा करते हुए बिहार , समाज व देश का जो उन्होंने नाम रोशन किया है हम लोग जितनी भी उनकी कुर्बानी का लेकर व्याख्या करें उतना कम होगा। उन्होंने कहा कि इस समय काफी दुख की घड़ी है।रमेश के पिताजी से तेजस्वी ने कहा कि पूरा देश रमेश के साथ खड़ा है। रमेश ने जिस बहादुरी की मिसाल पेश की है, उसे बिहार के लोग कभी भूला नहीं सकते हैं। रमेश की जांबाजी युगों-युगों तक युवाओं को देश पर मर मिटने की प्रेरणा देती रहेगी। उन्होंने कहा कि पैतृक गांव में रमेश की आदमकद प्रतिमा भी लगवाई जाएगी।
 इस दौरान तेजस्वी ने राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि शहीद के परिजनों को अब तक राज्य सरकार मुआवजा भी नहीं दे सकी है, यह शर्म की बात है।हालांकि हम इसमें राजनीतिक नहीं करना चाहते हैं नहीं करना चाहिए। लेकिन जो डबल इंजन की सरकार है सो कॉल्ड राष्ट्रवादी जो अपने आप को देशभक्ति कहते हैं उन्हें जरा भी शर्म नहीं है कि शहीद के परिजन से मिलकर आंख के आंसू पूछ सकें।तेजस्वी यादव ने कहा कि शहीद के परिजन की जो भी मांगे हैं सड़क, स्मारक, खेल का मैदान इन तमाम मांगों को लेकर विधानसभा में आवाज उठाएंगे, अगर सरकार नहीं करती है तो हमारी पार्टी स्वयं करने का प्रयास करेगी।

ये भी पढ़े :  डीजी ए पी महेश्वरी,एसपी सुशील कुमार समेत तमाम अधिकारियों ने शहीद रमेश रंजन की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर सलामी देकर सेल्यूट किया।

गौरतलब हो कि कश्मीर में आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ जवान रमेश ने दो आतंकियों को मार गिराया था, जबकि तीसरे को घायल कर दिया था। इस दौरान आतंकियों की ओर से हुई अंधाधुंध गोलीबारी में रमेश शहीद हो गए थे। इस दौरान पूूूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने शहीद रमेश रंजन के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर शहादत को सलाम किया।परिजनों से मिलकर ढाढस बंधाया। इस दौरान सैकड़ों की संख्या में उनके समर्थक भी पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के साथ थे। राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी भी आए हुए थे।  पूर्व डिप्टी सीएम ने काफी देर तक शहीद के परिजनों के साथ समय बिताया। मौके पर सदर विधायक अनवर आलम, एमएलसी राधाचरण सेठ, बड़हरा विधायक सरोज यादव, तरारी विधायक सुदामा प्रसाद, जगदीशपुर विधायक राम विशुन सिंह लोहिया समेत तमाम राजद के नेता मौजूद रहे।


0 Response to "तेजस्वी यादव व राजद नेताओं ने शहीद के तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर शहादत को किया सलाम,दी सांत्वना"

टिप्पणी पोस्ट करें