-->

मेरी ब्लॉग सूची

बाढ़ में पेट्रोल पंप मालिक से 8.74 लाख रुपये की लूट, जाँच में जुटी पुलिस

बाढ़ में पेट्रोल पंप मालिक से 8.74 लाख रुपये की लूट, जाँच में जुटी पुलिस

बाढ़ : बाढ़ थाने से कुछ ही दूरी पर बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए बुधवार की रात को बाइक सवार अपराधियों ने पेट्रोल पंप मालिक की कार को रोककर बैग में रखे हुए 8.74 लाख रुपये लूट लिये. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस हरकत में आ गयी. 
जानकारी के अनुसार स्थानीय हाइवे पर स्थित पेट्रोल पंप के मालिक फुलेश्वर प्रसाद अपनी कार से पंप पर जमा नकद रुपये बैग में लेकर सदर बाजार स्थित अपने घर जा रहे थे. इसी दौरान रेकी कर रहे अपराधियों के गिरोह ने अचानक शिव मंदिर के पास धावा बोल दिया. बाइक पर सवार अपराधी ने ओवरटेक कर कार को रुकवाया और दूसरी बाइक पर सवार अपराधियों ने कार का गेट खोल कर बैग छीन लिया. कैश भरा बैग लेकर अपराधी बाइक पर सवार होकर भाग निकले. 
पीड़ित कारोबारी ने थाने में पहुंच कर घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. अपराधियों का कोई भी सुराग नहीं मिल सका है. दूसरी तरफ सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगाल रही है. स्थानीय कारोबारियों का कहना है कि पुलिस गश्त की पोल खुल गयी है. एक तरफ पुलिस सुरक्षा देने की बात कह रही है. वहीं, दूसरी तरफ अपराधी कारोबारियों को लगातार निशाना बना रहे हैं. बाढ़ क्षेत्र में लगातार क्राइम का ग्राफ बढ़ रहा है.

0 Response to "बाढ़ में पेट्रोल पंप मालिक से 8.74 लाख रुपये की लूट, जाँच में जुटी पुलिस"

टिप्पणी पोस्ट करें