-->

मेरी ब्लॉग सूची

1 मार्च को पटना में होने वाले जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर रोहतास जिला के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है।

1 मार्च को पटना में होने वाले जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर रोहतास जिला के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है।

रंजन कुमार (सासाराम)
1 मार्च को पटना में होने वाले जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर रोहतास जिला के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है। जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक सिंह के द्वारा रोहतास जिला के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर बड़े-बड़े होर्डिंग्स लगाए गए हैं तथा कार्यकर्ताओं से अपील की गई है कि वे पटना पहुंचे तथा पार्टी को मजबूती प्रदान करें। बता दें कि पटना में होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन में जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार भी उपस्थित रहेंगे। जदयू नेता आलोक सिंह के साथ रोहतास तथा कैमूर जिला के भारी संख्या में कार्यकर्ता पटना पहुंच रहे हैं। उन्होंने कार्यकर्ता सम्मेलन को सफल बनाने का आह्वान किया। 
  बता दे कि जदयू ने अपने संगठन को मजबूत करने के लिए पहले बूथ स्तर पर कमेटी का निर्माण किया तथा उन कमेटियों का सम्मेलन कराया। उसके बाद प्रखंड तथा जिला स्तर पर जदयू का कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ। अब प्रदेश स्तर पर यह सम्मेलन आयोजित की जा रही है। जिसमें बिहार के लगभग सभी कार्यकर्ताओं को भाग लेने की अपील की गई है। एक मार्च को होने वाले कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद जदयू पूरी तरह से चुनावी मोड में आ जाएगा तथा कार्यकर्ता अपने-अपने क्षेत्र में संगठन को मजबूत करने में लग जाएंगे। ताकि आगामी विधानसभा चुनाव में इसका फायदा हो।

0 Response to "1 मार्च को पटना में होने वाले जदयू के कार्यकर्ता सम्मेलन को लेकर रोहतास जिला के कार्यकर्ताओं में भी उत्साह है।"

टिप्पणी पोस्ट करें