-->

मेरी ब्लॉग सूची

धर्म परिवर्तन के आरोप में 1 महिला समेत 3 लोगों को ग्रामीणों ने पीटा; उठक-बैठक के बाद चटवाया थूक

धर्म परिवर्तन के आरोप में 1 महिला समेत 3 लोगों को ग्रामीणों ने पीटा; उठक-बैठक के बाद चटवाया थूक

वैशाली. जिले में धर्म परिवर्तन के आरोप में ग्रामीणों ने 1 महिला समेत 3 लोगों की जमकर पिटाई कर दी। पीटने के बाद ग्रामीणों ने तीनों से उठक-बैठक कराई और थूक चटवाया। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने तीनों की पिटाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। मामला हाजीपुर के दिग्धी गांव का है।
ग्रामीणों ने बताया कि शुक्रवार को एक महिला और दो पुरुष दिग्घी गांव में घूम रहे थे। उन्होंने कुछ लोगों ने बात की। ग्रामीणों को लगा कि वे किसी धर्म विशेष का प्रचार के लिए गांव आए हुए हैं। इसके बाद लोगों ने पूरे गांव को इकट्ठा कर तीनों को बंधक बना लिया। 
ग्रामीणों ने जब तीनों का बैग चेक किया तब उसमें कुछ पुस्तकें और पोस्टर-बैनर मिला। लोगों ने बताया कि तीनों ने कबूला है- धर्म परिवर्तन के लिए एक संगठन हर रोज उन्हें 4 सौ रुपए देता है। तीनों ने पूछताछ में बताया कि वे सारण जिले के रहने वाले हैं। ग्रामीणों ने पिटाई और उठक-बैठक कराने के बाद तीनों को छोड़ दिया। तीनों को दोबारा गांव में नहीं आने की भी नसीहत दी। इस मामले में अब तक किसी भी पक्ष की तरफ से एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामले की छानबीन की जा रही है।

0 Response to "धर्म परिवर्तन के आरोप में 1 महिला समेत 3 लोगों को ग्रामीणों ने पीटा; उठक-बैठक के बाद चटवाया थूक"

टिप्पणी पोस्ट करें