महिला कांस्टेबल ने लगाया शोषण का आरोप, रोते हुए कहा- विभाग से उठ गया भरोसा

U.P: लखनऊ में तैनात एक महिला कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में महिला कांस्टेबल को रोते हुए देखा जा सकता है. साथ ही उसने पुलिस विभाग पर गंभीर आरोप लगाए हैं.
वीडियो में महिला कांस्टेबल का कहना है कि ‘मैं महिलाओं को सुरक्षा का क्या भरोसा दिलाऊंगी कि तुम्हारे साथ न्याय होगा जब मेरे साथ ही न्याय नहीं हुआ. मुझे कप्तान साहब से मिलने नहीं दिया गया.’
उन्होंने कहा, “मेरी बात नहीं सुनी जा रही है. पीआरओ साहब भी आरआइ साहब के पक्ष में ही बोल रहे हैं. वो जो भी कह रहे हैं उन्हीं के पक्ष में कह रहे हैं. मेरी कप्तान साहब ने मेरी पोस्टिंग जानकीपुरम में की है, मेरी मर्जी से हुई है, लेकिन मुझे कप्तान साहब से मिलने नहीं दिया जा रहा है.” 
उन्होंने आगे कहा कि मेरा इस विभाग से भरोसा उठ गया है. मैं महिलाओं का क्या भरोसा दिलाऊंगी कि उनके साथ न्याय होगा. मेरी तैनाती क्यों की गई है जब मेरी ही सुरक्षा नहीं हो पा रही है तो महिलाओं की सुरक्षा कैसे करूंगी.
गौरतलब है कि महिला कांस्टेबल ने बुधवार को रिजर्व पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक (आरआइ) प्रथम आशुतोष सिंह के खिलाफ शारीरिक व मानसिक शोषण का आरोप लगाया था. साथ ही उन्होंने एसएसपी को तहरीर दी जिसमें आरआइ के अश्लीलता से बात करने का दावा किया गया.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST