स्कूल में छात्रा के साथ अश्लील हरकत, पंचायत में आरोपित शिक्षक को चप्पल से पीटा, फिर...

दरभंगा : प्रखंड क्षेत्र के एक स्कूल में छात्रा के साथ अश्लील हरकत किये जाने का मामला सामने आया है. करीब तीन माह पुराना वीडियो इलाके में वायरल होने के बाद मामले का खुलासा हुआ है. वीडियो में एक भवन में शिक्षक एवं सामाज के लोग बैठकर मामले को शांत कराने में लगे हैं. 
ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा है. इस बीच एक सज्जन किसी से आरोपित शिक्षक को चप्पल से मारने को कहते हैं. इसपर उसे चप्पल से पीटा जाता है. साथ ही 21 हजार जुर्माना भरने एवं विद्यालय से ट्रांसफर करा लेने का फैसला सुनाया जाता है. वहीं, एक व्यक्ति आज के बाद इस स्कूल में हाजिरी नहीं बनाने का फरमान जारी करता है. पंचायत में शिक्षक के नाम पर कलंक एवं शिक्षा जगत को तार-तार करने की बात कही जा रही है. वे इस शिक्षक की घिनौनी हरकत से अभिभावक को अपने बच्ची को स्कूल भेजने पर भी ग्रहण-सा लग जाने की बात कहते हैं. पंचायत में शिक्षक से कहा जा रहा है कि आज आपकी जान बचा ली गयी है. विभाग को भी सूचित नहीं किया गया, वरना आपकी नौकरी चली जायेगी. 
Image result for छात्रा के साथ अश्लील हरकत
जानकारी के मुताबिक, आरोपित शिक्षक का ऐसी हरकत करने का पुराना इतिहास रहा है. कथित तौर पर इससे पूर्व भी उनपर कई बार इस तरह का मामला सामने आ चुका है, लेकिन वे बचते आ रहे हैं. इधर, इलाके के सीआरसी, जनप्रतिनिधि आदि ने भी मामले की पुष्टि की है. ऐसी घिनौनी हरकत के बाद आरोपित शिक्षक का दूसरे जगह तबादला भी कर दिये जाने की बात कही जा रही है, लेकिन उसे योगदान करने से मनाही कर दी गयी है. वहीं, मामला सामने आने पर डीएसओ संजय कुमार देव कन्हैया ने कहा है कि इस तरह के संगीन मामले में जांच कर आरोपित शिक्षक को निलंबित कर कार्रवाई की जायेगी. बीइओ मनोज कुमार ने भी सामने आने पर कार्रवाई की बात कही है.

Post a Comment

0 Comments