शराब के धंधेबाजों ने युवक को बेरहमी से पीटा, दहशत फैलाने के लिए वीडियो किया वायरल

SAMSATIPUR: सुजीत कुमार नाम के युवक को घेरकर बेल्ट से पीट रहे ये बदमाश शराब के धंधे में लगे हैं। इन शराब माफियाओं को यह बात नागवार लगी कि किसी की हिम्मत कैसे हुई कि वह हमारे खिलाफ गांव में बात करे। 
सबक सिखाने किए माफियाओं ने सुजीत को अगवा किया फिर सुनसान जगह ले जाकर बेरहमी से पीटा। तीन-चार लफंगों ने घेरकर उसे बेल्ट और लात-घूसों से मारा। सड़क पर पड़ा सुजीत अपने चेहरे को ढंककर किसी तरह पिटाई से बचने की कोशिश करता रहा, लेकिन मारने वालों के हाथ न रुके। हिम्मत जुटाकर सुजीत ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन लफंगों ने पीछाकर उसे पकड़ा और तब तक पीटा जब तक वह अधमरा न हो गया। बदमाशों ने घटना का वीडियो भी बना लिया। बदमाशों ने वीडियो वायरल कर दिया ताकि इलाके में दहशत फैले और फिर कोई उनके खिलाफ बोलने की हिम्मत न जुटा सके। 
पिटाई की घटना पांच जनवरी की है। पीड़ित सुजीत समस्तीपुर के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सैदपुर का रहने वाला है। सुजीत को पीटने वाले युवक उसी क्षेत्र के हैं। सुजीत ने युवकों को शराब का कारोबार करते देख लिया था और इसके बारे में गांव के लोगों को बताया था। पिटाई का वीडियो गुरुवार को वायरल हुआ। वीडियो वायरल होने के बाद भी पुलिस कार्रवाई करने की जगह टालमटोल कर रही है। चकमेहसी थाने की पुलिस का कहना है कि पीड़ित का फर्द बयान आने के बाद ही हम कुछ नहीं कर सकते।

Post a Comment

0 Comments