मिशन दिल्ली: BJP ने जारी किया आयुष्मान भारत योजना का नया पोस्टर

नई दिल्ली: दिल्ली चुनावी मोड में आ चुकी है जहां पार्टियां प्रचार-प्रसार में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. कई राजनीतिक दलों ने अपने-अपने स्तर पर चुनावी तैयारियों को शुरू कर दिया है. इसको लेकर दिल्ली बीजेपी ने भी नया पोस्टर जारी किया है. ये पोस्टर पंत मार्ग और तिलकनगर विधानसभा क्षेत्र में लगाए जा रहे हैं.
इन पोस्टरों में लिखा हुआ है कि दिल्ली में भाजपा लाओ, अपोलो और फोर्टिस जैसे हॉस्पिटल में मुफ्त इलाज पाओ. दरसअल दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया है जिसके मुताबिक कोई भी गरीब आदमी प्राइवेट हॉस्पिटल में 5 लाख तक का मुफ्त इलाज करा सकते है जिसको लेकर ये पोस्टर जारी किया है.
BJP और AAP का पोस्टर वॉर
दिल्ली विधानसभा चुनाव के ऐलान के साथ साथ  भारतीय जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी के बीच पोस्टर वॉर छिड़ती नजर आ रही है. इससे पहले आम आदमी पार्टी ने आईटीओ पर पोस्टर लगवाया था. उन पोस्टरों में दिल्ली के 7 बीजेपी नेताओं को सीएम उम्मीदवार बताते हुए नए साल की बधाई दी गई थी. इन पोस्टरों में दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी, सांसद गौतम गंभीर, केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, सांसद प्रवेश वर्मा, और विधायक विजेंद्र गुप्ता का जिक्र किया गया था.
दिल्ली की सियासी जंग में फतह की तैयारी
दिल्ली की सियासी जंग में फतह हासिल कर के लिए बीजेपी ने अपनी तैयारी शुरु कर दी है. दिल्ली जीतने के लिए बीजेपी शुक्रवार से 'मेरी दिल्ली मेरा सुझाव' अभियान की शुरुआत कर कर ही है. इस अभियान के जरिए पार्टी विधानसभा चुनाव में अपना घोषणा पत्र तैयार करेगी.
जानकारी के मुताबिक इसके लिए बीजेपी ने 49 वीडियो रथ तैयार किए हैं. साथ ही इन 49 वीडियो रथों में एक पेटी भी लगाई गई है जिसमें लोग अपनी राय लिखकर डाल सकते हैं. इसके साथ ही पार्टी को ईमेल और फोन से सुझाव दे सकते हैं.

Post a Comment

0 Comments