कारगिल कप टेनिस टूर्नामेंट 2020 का विजेता बनी पताही टीम ।


पताही कारगिल कप टेनिस टूर्नामेंट का फाइनल मैच सिसहनी और पताही के बीच खेला गया जिसमें सिसहनी में फाइनल मैच में टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया । फाइनल मैच  में पहले बैटिंग करने उतरी पताही की टीम ने 19.3 ओवर में 107 रन ही बना कर ऑल आउट हो गई  पताही के ओर से रवि सिंह ने 22 ,अनीश चीकू ने 30 और छोटू सिंह ने 10 रन का योगदान अपने टीम के लिए दिया । जवाब में उतरी सिसहनी के टीम ने 16.4 ओवर में सभी विकेट गावाकर मात्र 77 रनो पर ही सिमट गई सिसहनी के ओर से सबसे ज्यादा रन रिंकू खान ने 20 और राजा ने 18 रन ही बना सकी  इस प्रकार पताही के टीम 30 रन से फाइनल मुकाबला अपने नाम कर लिया.
पताही के ओर से रवि सिंह शानदार 4 ओवर में तीन मेडेन डालकर मात्र 3 रन देकर महत्वपूर्ण 3 और छोटू सिंह ने भी 3 विकेट लिये । फाइनल मैच के मैन ऑफ दी मैच का पुरस्कार ऑलराउंडर रवि सिंह, मैन ऑफ द सीरीज अमित कुमार, बेस्ट बैट्समैन छोटू सिंह ,बेस्ट फील्डर अनीश चीकू, वेस्ट एंपायर का पुरस्कार लालू और व्हाटसन,स्कोर रविंदर कुमार,कॉमेंटेटर का पुरस्कार विवेक पांडे और रोहित कुमार को दिया गया ।फाइनल मैच के मुख्य अतिथि के रूप में बिहार प्रदेश के युवा रालोसपा के प्रधान महासचिव एवं चिरैया विधानसभा के भावी विधायक उम्मीदवार मधुरेंद्र प्रताप सिंह मधु सिंह के द्वारा टूर्नामेंट में विजेता टीम पताही को 25000 हजार रुपया चेक और ट्रॉफी दिया गया ।
उपविजेता टीम सिसहनी को पताही पूर्वी के पैक्स अध्यक्ष सुधीर कुमार, महमादा ओली के अध्यक्ष पवन कुमार,पंचायत समिति सदस्य संतोष कुमार सिंह एवं आजाद हिंद पब्लिक स्कूल के डायरेक्टर अवधेश द्विवेदी ने सयुक्त रूप से 11,000 हजार का चेक और ट्रॉफी दिया गया । फाइनल मैच के मौके पर मुखिया संघ के अध्यक्ष अनिल कुमार सिंह, मुखिया संघ के उपाध्यक्ष सुनील कुमार, कृष्ण मोहन कुमार,मुकेश कुमार सिंह, कयूम अंसारी,अनिसुर रहमान,पूर्व मुखिया संजय कुमार सिंह, पंचायत समिति सदस्य लालबाबू सिंह, रामप्रवेश पासवान,धर्मेंद्र कुमार,आलोक कुमार कुमार,सरपंच रामनिवासी दुबे,विशाल सिंह,संतोष कुमार, कुंदन कुमार, अवनिश कुमार,जापुर पेट्रोल पंप के मालिक रामएकबाल राउत ,अमरेंद्र कुमार सहित हजारों की संख्या में दर्शक उपस्थित थे ।

Post a Comment

0 Comments