सिवान में बेखौफ आपराधियों का तांडव, दुकानदार की गोली मारकर हत्या

SIWAN: सीवान में एक बार फिर हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. अपराधियों ने एक दुकानदार की गोली मारकर हत्या कर दी है. हत्या करने के बाद अपराधी आराम से हथियार चमकाते हुए निकल गए.

 घटना पुरानी बाजार इलाके में अपराधियों ने इस वारदात को अंजाम दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से निकल भागे. हत्या के बाद वहां हड़कंप मच गया. लोग इधर-उधर भागने लगे. मृतक मोबाइल की दुकान चलाता था. पुरानी बाजार निवासी गोलू कुमार अपनी दुकान को बंद कर लौट रहा था. इसी दौरान पकवा इनार के पास घात लगाए अपराधियों ने उसके सिर में गोली मार दी. वह घटनास्थल पर ही गिर गया. आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन उसकी मौत हो गई. घटना के बाद बाजार में दुकानें बंद हो गई.

मोबाइल दुकानदार की हत्या कर भाग रहे अपराधियों को भीड़ ने खदेड़ना शुरू कर दिया. एक अपराधी को भीड़ ने पकड़ लिया. उसके पास से पिस्टल भी बरामद किया गया है. घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और अपराधी को अपने कब्जे में लिया है. गिरफ्तार अपराधी अश्विनी कुमार पुरानी बाजार का रहने वाला है. मामले में पुलिस ने नामजद प्राथमिकी दर्ज की है.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST