भोजपुर में व्यवसायी पर जानलेवा हमला, दुकान खोलते ही मारी दो गोली- पटना रेफर

भोजपुर। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर बाजार में रविवार की सुबह हथियारबंद बदमाशों ने एक दुकानदार को गोली मार दी। एक बाइक से तीन की संख्या में आए बदमाशों ने सीने व पेट में दो गोली मारी है। जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर अवस्था में उन्हें पीएमसीएच (पटना) रेफर कर दिया गया। चिकित्सकों ने दुकानदार की हालत चिंताजनक बताई है। जख्मी बड़हरा थाना क्षेत्र के नथमलपुर गांव निवासी स्व. राम पुकार गुप्ता का 28 वर्षीय पुत्र श्रीमन नारायण गुप्ता है। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन कर रही है। दिनदहाड़े हुई वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। 


बताया जाता है कि नथमलपुर गांव निवासी श्रीमन नारायण की गांव के बाजार पर कपड़ा और आभूषण की दुकान है। रविवार की सुबह साढ़े आठ बजे श्रीमन नारायण रोज की तरह दुकान खोलने गए थे। इस दौरान हथियार बंद अपराधी आ धमके तथा ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं। फायरिंग में श्रीमन को दो गोली लग गई।

सीने व पेट में गोली लगने से श्रीमन वहीं तड़पने लगे। वारदात के बाद स्थानीय लोगों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल आरा लाया। जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने व्यवसायी को पीएमसीएच रेफर कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर बड़हरा थाने की पुलिस पहुंच गई है। लोगों से पूछताछ कर छानबीन की जा रही है। घटना स्थल के आसपास लगे सीसी टीवी कैमरे की फटेज खंगाली जा रही है।

Post a Comment

0 Comments