गोपालगंज में हाईवे पर दो ट्रक की आमने-सामने टक्कर, एक की मौत- बेगूसराय में भी एक मरा

गोपालगंज। मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप शनिवार की सुबह NH-28 पर खड़े एक ट्रक को उत्तर प्रदेश की तरफ से बिस्कुट लेकर आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में बिस्कुट लदे ट्रक पर बैठे ट्रक मालिक की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद दूसरे ट्रक का चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक मालिक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। हादसे का कारण घने कोहरे के कारण सड़क पर खड़ी ट्रक समय रहते चालक को नजर नहीं आना बताया जाता है। पुलिस बिस्कुट लदे ट्रक को जब्त कर मामले की जांच कर रही है।

बताया जाता है कि उत्तर प्रदेश से बिस्कुट लदा एक ट्रक मुजफ्फरपुर की तरफ जा रहा था। शनिवार की सुबह घना कोहरा था। बिस्कुट लदा ट्रक मांझा थाना क्षेत्र के पथरा गांव के समीप पहुंचा ही था कि NH-28 के दूसरे लेन में खड़ी एक ट्रक को इस ट्रक का चालक घना कोहरा के कारण समय रहते देख नहीं सका तथा ट्रक ने सड़क पर खड़ी ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। 



बेगूसराय: (हरेराम दास ) बेगूसराय में सड़क हादसे में एक महिला की मौत बता दें कि आज एक दर्दनाक सड़क हादसे में अनियंत्रित बोलेरो की चपेट में आने से जहां एक महिला की मौत हो गई वहीं महिला का पति गंभीर रूप से घायल है जिसका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हरदिया चौक की है । बाद में आक्रोशित लोगों ने एस एच 55 को जाम कर मुआवजे की मांग शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि बंद्वार निवासी मोहम्मद अनवर और उसकी पत्नी जनातून खातून मुफस्सिल थाना क्षेत्र के राजौड़ा चौक के समीप सब्जी बेचकर अपना गुजर-बसर करती थी । आज सवेरे जब वह दुकान शुरू करने से पहले झारू दे रही थी इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो ने दोनों पति पत्नी को अपनी चपेट में ले लिया जिससे जंतुग खातून की घटनास्थल पर ही मौत हो गई । वहीं मोहम्मद अनवर गंभीर रूप से घायल हो गए जिनका इलाज निजी नर्सिंग होम में चल रहा है । बाद में स्थानीय लोगों ने शव के साथ सड़क को जाम कर दिया । मौके पर सदर प्रखंड सीओ उत्पल हिमवान, बीडीओ अभिजीत कुमार एवं पुलिस पहुंचकर आगे की छानबीन में जुट गई है । फिलहाल मृतक के पति मोहम्मद अनवर को परिवारिक लाभ  योजना के तहत 20 हजार रुपये का चेक दे दिया गया है प्रशासन की ओर से आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर सड़क जाम कर बैठे हुए लोगों को हटाया गया  है।

Post a Comment

0 Comments