आधे दर्जन से ऊपर मौत की खबर सुनते ही गांव में पसरा मातम

सहरसा: (अमीर झा) जिले के नोहट्टा प्रखंड के केदली पंचायत के रामपुर घाट पर बुधवार को नाव डूबने से महिला समेत 8 लोगों की मौत की सूचना है।

ग्रामीणों के अनुसार दो लोगों का शव मिल चुका है ,बाकी शव के खोज बिन जारी है।बरामद दो शव को पोस्टमार्टम के लिये सहरसा सदर अस्पताल भेजा गया है । नौहट्टा अंचलाधिकारी मुख्यालय से बाहर रहने की सूचना से ग्रामीण भड़क उठे। घटना स्थल पर पदधिरयों के विलम्ब से पहुचने के कारण लोगों में आक्रोश ब्याप्त था। बाद में पदाधिकारी के पहुचने के बाद लोगों को शांत किया गया।

दरअसल तटबन्ध के भीतर रामपुर छतबन गांव से तकरीबन एक दर्जन से अधिक लोग नाव पर सवार होकर रामपुर गांव के लिए लौट रहे थे इसी दौरान कोशी नदी में नाव डूब गया जिसमें दो लोगों की डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा हुआ बावजूद उसके घटना स्थल कोई भी पदाधिकारी पहुंच कर कोई जायजा नहीं लिया है। 

नौहट्टा थाना अध्य्क्ष सुमन कुमार से सम्पर्क करने पर उन्होंने कहा कि एक छोटी नाउ पर ढेर दर्ज़न से ज्यादा लोग सवार होकर नदी पार कर रहे थे। उसी दौरान नाउ पर अत्यधिक भार होने के कारण नाविक ने नाउ का संतुलन खो बैठा। जिस कारण नाउ नदी में डूब गया । कुछ लोग तैर कर बाहर निकल गए बाकी नदी के बहाव में लापता हो गए। थाना अध्य्क्ष श्री कुमार ने कहा ग्रामीण के सहयोग से दो शव को बरामद किया जा सका है। बाकी के शव का तलाश जारी है.

Post a Comment

0 Comments