कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने पुलिस वाहन पर किया पथराव

वैशाली। वैशाली में अपराधियों ने शनिवार की अहले सुबह कांग्रेस नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी औऱ फरार हो गए। कांग्रेस नेता सुबह जिम के लिए निकले थे कि कानून-व्यवस्था को धता बताकर  शनिवार तड़के बाइक सवार दो बदमाशों ने हाजीपुर के सिनेमा रोड के पास युवा कांग्रेस के पूर्व महासचिव राकेश यादव की गोली मारकर हत्या  कर दी। 


यह वारदात तब हुई जब राकेश यादव अपने घर मीनापुर स्थित घर से सुबह छह बजे जिम के लिए जा रहे थे तभी जिम के पास ही बाइक पर सवार दो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। अपराधियों ने पास से उन्हें चार गोली दाग दी जिससे राकेश यादव की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए। 

कांग्रेस नेता की हत्या के बाद सदर अस्पताल पहुंचे एसपी को देखते ही स्थानीय लोग उग्र हो गए और पुलिस वाहन पर जमकर पथराव किया, जिससे एसपी ने दलबल के साथ मौके से भाग कर बचाई जान। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के वाहनों को  क्षतिग्रस्त करने के साथ ही कई दुकानों में तोड़फोड़ की। शहर में जबरन दुकानों को बंद कराया जा रहा है। हत्या के विरोध में उग्र लोगो ने शहर के विभिन्न चौकों को टायर जला कर किया जाम। लोग शव को एसपी आवास के सामने रख कर घेराव किये हुए है।

Post a Comment

0 Comments