बक्सर में विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म, होटल में तीन लोगों ने बनाया हवस का शिकार

बक्सर। बिहार के बक्सर में दुष्कर्म के बाद जलाने का मामला पूरी तरह ठंडा नहीं हुआ था कि एक और वारदात ने सनसनी फैला दी है। शहर के गोलंबर स्थित विश्वामित्र होटल में बुधवार की रात दंपती के नाम पर कमरा बुक कर विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की जानकारी पुलिस को तब हुई जब महिला गुरुवार की सुबह होटल के कमरे से निकल भटकते हुए औद्योगिक थाना पहुंची। महिला को आगे की छानबीन के लिए महिला थाना भेजा गया है। पीड़िता का कहना है कि उसे एक युवक बहला-फुसलाकर होटल लाया था, उसके दो अन्य लोगों ने मिलकर उसके साथ कुकृत्य किया।

सूत्रों के अनुसार रात में एक युवक खुद को आरा का बताते हुए एक महिला के साथ होटल पहुंचा और खुद को पति-पत्नी बताते एक कमरा बुक किया। होटल में युवक ने अपना आइडी भी जमा की। कुछ देर बाद होटल में दो और लोग आए। देर रात तक दुष्कर्म करने के बाद युवक समेत दोनों लोग होटल से निकल गए।


सुबह महिला होटल के रिसेप्शन पर आकर युवक पर दो अन्य के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाने लगी। इसके बाद होटल की ओर से औद्योगिक थाना को इसकी सूचना दी गई, जिसके बाद होटल पहुंचे थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने महिला से पूछताछ कर उसे पुलिस कर्मियों के साथ महिला थाना भेज दिया। जहां महिला के आरोपों की जांच की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार महिला बक्सर की ही रहने वाली है और उसकी शादी यूपी के नरही थाना क्षेत्र में हुई है। पति से अलगाव होने के बाद वह गोलंबर क्षेत्र में रहकर अपने ससुराल वालों से कानूनी लड़ाई लड़ रही है। महिला का कहना है कि युवक उसे बहला-फुसला कर होटल में ले गया था। इधर, सदर अनुमंडल आरक्षी पदाधिकारी सतीश कुमार ने बताया कि महिला के आरोपों की जांच हो रही है।   

Post a Comment

0 Comments