लालू खानदान की कहानी फिर सड़कों पर, ऐश्वर्या मामले में आया नया ट्विस्ट

PATNA: ऐश्वर्या-तेजप्रताप की फिल्मी कहानी में नया मोड़ आ गया है. पहले तो तलाक प्रकरण में परिवार न्यायालय ने ऐश्वर्या के लिए गुजाराभत्ता तय किया. उसके बाद ऐश्वर्या की सास और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बहू ऐश्वर्या का सारा सामान ट्रक में भर कर उसके पिता चंद्रिका राय के घर भिजवा दिया. लेकिन यहीं पर आ गया ट्विस्ट. 
श्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने सामान लेने से इंकार कर दिया. उनका कहना है कि जब पूरा मामला कोर्ट के विचाराधीन है तो बिना उनके संज्ञान के सामान भेजवाने का क्या मतलब है. उन्होंने सामान अपने घर में रखने से इंकार करते हुए कहा कि हो सकता है मुझे फंसाने के लिए ट्रक में अवैध सामान रखा हो. पुलिस वालों से उन्होंने आग्रह किया कि वे सामान अपने कब्जे में कर लें. उन्होंने आगे कहा कि अगर उन्हें सामान बिजवाना ही था मुझे फोन करती तब मैं अपने किसी आदमी को पुलिस के साथ उनके घर से सामान लाने भेज देता. 
बता दें कि ऐश्वर्या और राबड़ी देवी के बीच पिछले दिनों तल्खी काफी बढ़ गई थी. ऐश्वर्या ने सास राबड़ीदेवी, ननद मीसा भारती और पति तेजप्रताप यादव पर मारपीट करने और बाल खींच कर घसीटते हुए घर से बाहर करने का महिला थाना में मामला दर्ज कराया था. उसके बाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी ऐश्वर्या पर जान से मारने की कोशिश करने का मामला दर्ज कराया था. आरोप प्रत्यारोप के बीच ही ऐश्वर्या ने राबड़ी देवी का घर छोड़कर अपने पिता चंद्रिका राय के घर चली गई थी. 

Post a Comment

0 Comments