अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापेमारी करने गई टीम पर हमला, कई धंधेबाज गिरफ्तार




गोपालगंज. अवैध शराब की बरामदगी के लिए छापामारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब माफियाओं ने जहा हमला कर दिया. बताया जा रहा है कि इस दौरान ग्रामीणों ने टीम पर पथराव का सहारा लिया जिसमें टीम की गाड़ी भी मामूली रूप से क्षतिग्रस्त हो गयी. उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने इस मामले में शराब माफियाओं की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कारवाई करने की बात कही है. घटना फुलवरिया थानाक्षेत्र के मधुबारी गांव की है. 


जानकारी के अनुसार इस हमले में उत्पाद विभाग की टीम का कोई सदस्य घायल नहीं हुआ, लेकिन मौके से शराब की बड़ी खेप जब्त की गई है. इस छापेमारी में एक धंधेबाज को भी गिरफ्तार किया गया है. जबकि

उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि उन्हें गुप्त सुचना मिली थी की फुलवरिया के मधुबारी गांव में शराब की बड़ी खेप को छिपाकर रखी गयी है और उसकी डिलीवरी की जानी है. इसी सूचना के बाद उत्पाद निरीक्षक रंजन प्रसाद के नेतृत्व में उत्पाद टीम को आज शनिवार को तडके भेजा गया था.



उन्होंने बताया कि मौके से उत्पाद विभाग की टीम ने खेत से और सडक के किनारे रखे कई कार्टन विदेशी शराब जब्त किया है. टीम के सदस्य जब जब्त शराब की बरामदगी के लिए कारवाई कर रही थी तभी शराब माफियाओं के नेतृत्व में महिलाओं ने उत्पाद विभाग की गाडी पर पहले हमला कर दिया.

Post a Comment

0 Comments