समस्तीपुर में थाना मैनेजर की ग्रामीणों ने की जमकर धुनाई, जानिए पूरा मामला...

समस्तीपुर। उजियारपुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर गांव में शनिवार की सुबह घटहो ओपी के मैनेजर की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई कर दी। उनपर अवैध उगाही करने का आरोप है। लोगों ने उन्हें घंटों बंधक बनाए रखा। लोगों की सूचना पर पहुंची तीन थानों की पुलिस ने कार्रवाई का आश्वासन देकर आरोपित थाना मैनेजर को मेडिकल जांच को उजियारपुर पुलिस अपने साथ ले गई। घटहो ओपी पुलिस के अनुसार, शराब की सूचना पर थाना मैनेजर जांच के लिए गए थे। 
 इसी दौरान लोगों ने विरोध करते हुए थाना मैनेजर कृष्णकांत सिंह उर्फ केके सिंह सहित पुलिस टीम को बंधक बना लिया। इधर, ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि केके सिंह उगाही को लेकर छटकी गाछी में आग ताप रहे युवक पर खदेड़ा। युवक जब बाइक से भागने लगे तो पुलिस ने बोलेरो से  धक्का मार दिया। दोनों युवक गिरकर घायल हो गए। मोटरसाइकिल भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
 इसके बाद केके सिंह ने दोनों युवकों को पकड़कर 50 हजार रुपये की मांग करने लगे और नहीं देने पर जेल भेज देने की बात कही। लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र उजियारपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत है। घटहो पुलिस कैसे यहां पहुंची और दोनों युवक को पकड़ा। लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि केके सिंह शराब के नशे में थे। डीएसपी कुंदन कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर दोषी पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

0 Comments