मोतिहारी में आठवीं की छात्रा के साथ गैंगरेप, मिल रही धमकियां

पटना: मोतिहारी में एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना को दरिंदों द्वारा अंजाम दिया गया है. आठवीं कक्षा की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप किया गया है. चार युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगा है. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.
मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल की घटना
मोतिहारी के अरेराज अनुमंडल की यह घटना है. अरेराज में आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ चार युवकों ने गैंगरेप किया है. लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाया गया और उसके बाद एक के बाद एक चार युवकों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. लड़की की हालत काफी खराब है. लड़की को अरेराज अस्पताल में भर्ती कराया गया. अरेराज अनुमंडल अस्पताल के डाक्टरों ने लड़की की खराब स्थिति को देखते हुए उसे रेफर कर दिया है. घटना को अंजाम देने के बाद चारों आरोपी फरार चल रहे हैं. 
घटना को अंजाम देने वाले आरोपी लड़की के परिजनों को धमकियां भी दे रहे हैं. परिजनों को मुंह बंद रखने की हिदायत दी जा रही है. अरेराज एसडीपीओ ज्योति प्रकाश ने बताया कि मामला पुलिस के संज्ञान में आया है तथा संबंधित थाना को कार्रवाई का निर्देश दिया गया है. उन्होंने कहा बहुत जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. पीड़िता के परिवार को धमकी के सवाल पर उन्होंने कहा कि परिवार की सुरक्षा का पूरा ख्याल रखा जाएगा और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST