मोतिहारी में राजद नेता के भाई के रिसेप्शन के दौरान हर्ष फायरिंग में नेता के भतीजे को लगी गोली , हुई मौत

पटना: पुलिस प्रशासन के आदेश के बावजूद सूबे के किसी न किसी जिले में शादी समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग कर पुलिस को खुलेआम चुनौती देने का काम जारी है ताजा मामला मोतिहारी का है जहां राष्ट्रीय जनता दल के एक स्थानीय नेता के घर आयोजित विवाह समारोह के दौरान जमकर फायरिंग की गई. विवाह समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा में हुई फायरिंग में एक बच्चा की मौत हो गई. मृतक उसी घर का बच्चा था जहां विवाह के बाद रिसेप्शन का आयोजन किया गया था.

मोतिहारी जिले की घटना

मोतिहारी जिले में राजद नेता मुनिलाल यादव के भाई का विवाह समारोह संपन्न हुआ था. विवाह समारोह के बाद रिसेप्शन के दिन ऑर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था. ऑर्केस्ट्रा में गीत संगीत कार्यक्रम के दौरान जमकर फायरिंग की जा रही थी. राजद नेता मुनिलाल यादव के भाई के यहां रिसेप्शन पार्टी में हो रहे ऑर्केस्ट्रा के दौरान फायरिंग में एक बच्चे के सर में गोली लगी. मोतिहारी के मजुराहा की यह घटना है. बताया जाता है कि बच्चा राजद नेता का भतीजा था और उसके सर में गोली लग गई थी. गोली लगने से वह वहीं ढेर हो गया.

घटना के बाद पसरा सन्नाटा

विवाह समारोह की खुशियों के दौरान की गई अनावश्यक हर्ष फायरिंग से घर के ही बच्चे की जान चली गई. इसके बाद घर में सन्नाटा और मातम पसर गया. हाथों में बंदूक लिए लोग फायरिंग कर रहे थे और इसी दौरान एक गोली बच्चे को जा लगी.

Post a Comment

0 Comments