प्याज हुआ महंगा तो RJD विधायक ने किया अनोखा विरोध, यूं पहुंचे विधानसभा

पटना। प्याज महंगा क्या हुआ बिहार के विपक्षी विधायक ने इसका विरोध करने का नायाब तरीका निकाला और तीन किलो प्याज की माला पहनकर विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भाग लेने पहुंच गये। उन्हें इस तरह की माला पहनकर आया देख तमाम पत्रकार और वीडियोग्राफर उनकी तरफ दौड़कर पहुंच गए। उन्होंने प्याज की बढ़ती कीमत से आमजन के दुख को बयान किया।

राजद विधायक शिवचंद्र राम आज प्याज की माला पहनकर विधासभा पहुंचे और प्याज की बढ़ती कीमत पर सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि माला पहनकर विधानसभा जाएंगे तभी ना मुख्यमंत्री जी देखेंगे और हम बताएंगे कि किस तरह प्याज की बढ़ी कीमत से आमजन को परेशानी हो रही है?

वहीं, बिहार विधान परिषद के बाहर भी विपक्षी दलों ने जमकर हंगामा किया और विभिन्न मुद्दों पर राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सभी सदस्यों ने राजद विधायक की तरह प्याज की माला पहन रखी थी।

पटना के बाजार की बात करें तो अभी यहां प्याज की कीमत 80 रुपये किलो है। हालांकि पटना समेत अन्य जिलों में भी बिस्कोमान ने सस्ते प्याज की बिक्री शुरू कर दी है। पटना के कई इलाकों में प्रशासन की ओर से सस्ते प्याज का काउंटर भी लगाया गया है, जहां  प्याज 35 रुपए किलो बेची जा रही है।

Post a Comment

0 Comments