Pragya Thakur: BJP की कार्रवाई के बाद सांसद प्रज्ञा बोलीं, 'कभी कभी झूठ का बवंडर...'

DESK: महात्मा गांधी की हत्या करने वाले नाथूराम गोडसे की प्रशंसा करने को लेकर हुई कार्रवाई के बाद बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट किया है। रक्षा मंत्रालय की सलाहकार समिति से हटाए जाने के बाद प्रज्ञा ठाकुर ने ट्वीट कर लिखा कि कभी-2 झूठ का बवंडर इतना गहरा होता है कि दिन मे भी रात लगने लगती है किन्तु सूर्य अपना प्रकाश नहीं खोता पलभर के बबण्डर मे लोग भ्रमित न हों सूर्य का प्रकाश स्थाई है। सत्य यही है कि कल मैने ऊधम सिंह जी का अपमान नहीं सहा बस। 
(File Photo) Pragya Thakur

इससे पहले बीजेपी ने सांसद प्रज्ञा ठाकुर के विवादास्पद बयान की गुरुवार को निंदा की थी और संसद सत्र के दौरान उनके पार्टी की संसदीय दल की बैठक में हिस्सा लेने पर रोक भी लगा दी थी।
बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने संवाददाताओं से कहा कि भाजपा, लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर की टिप्पणी की निंदा करती है, पार्टी ऐसे बयानों का कभी समर्थन नहीं करती। 
बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने कहा, 'हमने निर्णय किया है कि ठाकुर संसद सत्र के दौरान भाजपा संसदीय दल की बैठक में हिस्सा नहीं ले सकेंगी।'
गौरतलब है कि बुधवार को ठाकुर के बयान से उस समय विवाद उत्पन्न हो गया जब उन्होंने द्रमुक सदस्य ए राजा द्वारा नाथूराम गोडसे के अदालत के समक्ष महात्मा गांधी की हत्या के संबंध में दिये गए बयान के दौरान टिप्पणी की थी। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST