IIT कैंपस में ताबड़तोड़ फायरिंग, कंस्ट्रक्शन कंपनी के 3 कर्मचारी घायल

पटना: पटना पुलिस पर अपराधी भारी पड़ रहे हैं. पटना आईआईटी में अपराधियों ने जमकर तांडव मचाया है. अपराधियों ने गोलीबारी कर दहशत फैला दी. फायरिंग करने वाले बदमाश पुलिस की पकड़ से अब तक बाहर हैं.

बिहटा में एक बार फिर अपराधियो ने पुलिस प्रशासन को ठेंगा दिखाते हुए सरेआम गोलीबारी की. अपराधियों द्वारा की गई फायरिंग में तीन मजदूरों को गोली लगी. घटना बिहटा के अमहारा आईआईटी कैम्पस में हुई है. घटना के बाद बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते आराम से फरार हो गये.

आईआईटी कैम्पस में गोलीबारी से पुलिस विभाग में हडकंप मच गया. लोगों की मदद से घायल मजदूरों को अस्पताल भेजा गया है. घटना का कारण आईआईटी कैम्पस में काम करा रहे कॉन्ट्रेक्टर और स्थानीय बदमाशों का विवाद बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलने पर सिटी एसपी  पश्चिमी अभिनव कुमार के नेतृत्व में पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी जारी है.

स्थानीय सूत्रों के अनुसार बदमाशों का कॉन्ट्रेक्टर से विवाद के बाद मारपीट हो गयी. मारपीट के दौरान ही बदमाशों ने अपने अन्य दोस्तों को खबर कर दिया और फिर बाईक सवार अपराधियों ने अपने आईआईटी कैम्पस में घुसकर ताबड़तोड़ गोलीबारी करके दहशत फैला दिया.

बहरहाल आईआईटी जैसे महत्वपूर्ण संसथान में घुसकर मारपीट और गोलीबारी की घंटना से संस्थान की सुरक्षा पर बड़ा सवाल उठा दिया है. पुलिस अभी तक अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं कर पाई है.

Post a Comment

0 Comments