बेगूसराय में डबल मर्डरः आपसी रंजिश में एबीवीपी छात्र नेता समेत दो को गोलियों से किया छलनी

बेगूसराय: (हरेराम दास)  बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक बार फिर से बड़ी आपराधिक वारदात को अंजाम दिया है। गोलियों की तरतराहट से एक बार फिर गूंजा मुफस्सिल थाना क्षेत्र का एघु गांव ,जहां बीती रात अपराधियों ने गैंगवार में डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया है । हालांकि सूत्रों के अनुसार मृतक भी पूर्व में अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे हैं तथा हत्या के एक केस में जेल भी जा चुके हैं । फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है तथा आगे की छानबीन में जुट गई है ।

क्या है पूरा मामला  

दरअसल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मृतकों कि पहचान एबीवीपी के छात्र नेता बड़ी एघु निवासी भूपेंद्र ठाकुर के 25 वर्षीय पुत्र विश्वजीत कुमार और उसी गांव का रहने वाला मजदूर बड़ी ऐघु निवासी दिलीप ठाकुर का 23 वर्षीय पुत्र मंचून ठाकुर है. वहीं पुलिस ने घटनास्थल से लगभग 6 खोखा भी बरामद किया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार दोनों ही अपराधी प्रवृत्ति के व्यक्ति थे और अपराधिक घटनाओं में संलिप्त रहे थे ।वर्ष जनवरी 2017 में विश्वजीत कुमार के द्वारा सीहमा के रहने वाले नामचीन अपराधी तूफानी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसी दिन से तूफानी सिंह गैंग के लोग विश्वजीत कुमार की हत्या के फिराक में थे।
अनुमान लगाया जा रहा है कि बीते शुक्रवार की दिन मृतक के मोबाइल पर एक मोबाइल फोन आया था तकरीबन 2 बजे दिन में घर से बाइक लेकर निकला था। जब शाम तक घर नहीं  पहुंचा तो परिजन खोजबीन करना शुरू कर दिया फिर स्थानीय लोगों से सूचना मिली की गाछी में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। विश्वजीत कुमार के ही किसी परिचित ने पहले उसे फोन कर उसे कैथमा के समीप एक बगीचे में बुलाया फिर अपराधियों ने साथ में शराब पार्टी भी मनाई और पार्टी मनाने के बाद तूफानी सिंह गैंग के लोगों के द्वारा सोची समझी साजिश के तहत छात्र नेता विश्वजीत कुमार एवं मुनचुन ठाकुर की गोली मारकर हत्या कर दी गई । गौरतलब है कि मुनचुन ठाकुर एवं विश्वजीत कुमार एघु के रहने वाले हैं और दोनों पड़ोसी हैं ।

फिलहाल पुलिस इस गैंगवार की घटना के बाद पूरी छानबीन में जुट गई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर डीएसपी राजन सिन्हा समेत मुफस्सिल व नगर थाना अध्यक्ष अमरेंद्र कुमार झा पहुचे और दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बताते चलें कि हाल के दिनों में बेगूसराय में गैंगवार में हत्या की कई घटनाएं सामने आई हैं । हाल के दिनों में चकिया थाना क्षेत्र के सिमरिया बिंद टोली में भी कुख्यात अपराधी जटहवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी ।

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश कर रही है। मृतक के परिजनों का सदर अस्पताल भीड़ झूठ गई हैं।  शुक्रवार के दिन में मृतकों के स्थानीय शराब माफिया से कहा सुनी होने की बात लोग बता रहे हैं। सूत्रों की मानें तो दोनों के बीच विवाद हुआ था। इसी को लेकर हत्या की  आशंका जताई जा रही है। पुलिस हर बिंदुओं पर मामले की जांच में  जुट गई है।

Post a Comment

0 Comments