पटना में भाजपा नेता की बेटी की हत्या, अवैध संबंध के विरोध पर पति ने किया हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पटना: अवैध संबंध का विरोध करना भारतीय जनता पार्टी की नेता की बेटी को महंगा पड़ गया. पति ने गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. घटना पटना जिले के मोकामा इलाका की है. मिल रही जानकारियों के अनुसार हाथीदह थाना क्षेत्र के दरियापुर गांव की सुभद्रा कुमारी की शादी मोर पश्चिमी निवासी अरविंद पासवान से हुई थी. सुरेश पासवान की बेटी सुभद्रा की शादी 2014 में हुई थी. सुभद्रा और अरविंद पासवान को एक बेटी भी थी. सुभद्रा के पति का नाजायज संबंध एक दूसरी महिला से था. इस बात को लेकर सुभद्रा और अरविंद पासवान के बीच तकरार होते रहती थी. पति पत्नी के बीच तकरार से भड़के पति अरविंद पासवान ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. 


मोकामा थाना में मामला दर्ज

घटना को लेकर मोकामा थाना में मामला दर्ज किया गया है. पति अरविंद पासवान के अलावा माला देवी सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया है. परिवार जनों का आरोप है कि अरविंद पासवान के गलत संबंध माला देवी नाम की महिला से हैं. भाई भूपेंद्र के बयान पर मामला दर्ज किया गया है.

मृतका सुभद्रा पासवान की मां सावित्री पासवान धनबाद नगर निगम के वार्ड नौ की पार्षद है. इसके अलावा भाजपा महिला मोर्चा की नेता भी है. झारखंड के धनबाद की स्थानीय राजनीति में मृतका के परिवार का अच्छा रसूख है. भाजपा नेत्री सावित्री पासवान ने कहा कि लगातार कई महीनों से प्रताड़ित किया जाता था और अंततः हत्या हत्या कर दी गई.

Post a Comment

0 Comments