लखीसराय में दर्दनाक सड़क हादसा, तीन बारातियों की मौत, छह घायल

लखीसराय: लखीसराय में बड़ी दर्दनाक सड़क दुर्घटना हुई है. हादसे में तीन बारातियों की मौत हुई है जबकि छह लोग घायल भी हैं. घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है.
लखीसराय में गुरुवार की देर रात हुए भीषण सड़क हादसे में तीन बारातियों की मौत हो गई. वहीं, आधा दर्जन बाराती बुरी तरह से जख्मी हो गए. सभी का इलाज सदर अस्पताल एवं निजी क्लीनिक में चल रहा है. घटना सूर्यगढ़ा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के समीप लाइन होटल की है. घटना के बाद एसडीओ, डीएसपी सहित कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची एवं  घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. 
जानकारी के मुताबिक नगर थाना क्षेत्र के साबिकपुर पंचायत के बालूपर से बलराम कुमार की बारात पीरीबाजार थाना क्षेत्र के लोसघानी गांव के लिए रवाना हुई. इसी बीच लखीसराय-सूर्यगढ़ा के बीच एनएच-80 पर रामपुर लाइन होटल के पास ट्रक और बरात लेकर जा रही जीप में सीधी टक्कर में तीन बरातियों की मौके पर ही मौत हो गई. जीप पर सवार आधा दर्जन लोग जख्मी हो गए. इस टक्कर में जीप के परखच्चे उड़ गए. मृतकों में महेंद्र तांती, एक बच्चा बीरू तांती समेत जीप का चालक राजो तांती शामिल है. वहीं घायलों में मथुरा तांती और मुरारी कुमार की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
ट्रक और जीप में सीधी टक्कर के बाद जीप दूसरे वाहन से टकरा गया. मौके से ट्रक चालक फरार हो गया. सदर अस्पताल पहुंचे एसडीओ मुरली प्रसाद सिंह ने इस हादसे को काफी दुखद बताया. एसडीओ ने बताया कि मृतक के परिजनों को आपदा मद से चार-चार लाख रूपये मुआवजा राशि दी जाएगी. सभी शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया जा रहा है.

Post a Comment

0 Comments