जयपुर से मुजफ्फरपुर आ रही बस टायर फटने से पलटी, दो महिलाओं समेत चार की मौत

DESK: राजस्थान के जयपुर से बिहार के मुजफ्फरपुर आ रही मां लक्ष्मी डबल डेकर बस बुधवार की आधी रात को आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज में टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गयी. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि करीब ढाई दर्जन लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
जानकारी के मुताबिक, राजस्थान के जयपुर से बिहार के मुजफ्फरपुर आ रही मां लक्ष्मी डबल डेकर बस बुधवार की आधी रात आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर कन्नौज के पास तिर्वा में टायर फटने से अनियंत्रित होकर पलट गयी. बस के पलटने से दो महिलाओं समेत चार लोगों की मौत हो गयी, जबकि करीब 30 लोग से ज्यादा घायल हो गये. 
घटना की सूचना मिलने पर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार समेत कई प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे. वहीं, उत्तर प्रदेश एक्सप्रेस-वे इंडस्ट्रियल डवलपमेंट ऑथोरिटी (यूपीडा) की गश्ती टीम और पुलिस टीम भी सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान में जुट गयी. हादसे में बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई बस को क्रेन की मदद से सीधा किया गया. यूपीडा के टीम और पुलिस ने बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला और इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया.
सभी मृतक सीतामढ़ी के बताये जा रहे हैं. हालांकि, मृतकों की अभी पहचान नहीं हो पायी है. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जाता है कि बस में दरभंगा, सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर के ही ज्यादा यात्री थे. ये सभी काम करने के लिए बिहार से राजस्थान गये थे.

Post a Comment

0 Comments