BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बढ़ते जा रही है मुश्किलें, अब मुजफ्फरपुर में दर्ज हुआ मामला

मुजफ्फरपुर. मध्य प्रदेश के भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा ठाकुर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. संसद में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने पर पहले उन्हें देश भर में विरोध का सामना करना पड़ा. फिर संसद में माफी भी मांगनी पड़ी. अब उनके खिलाफ मुजफ्फरपुर के एक कोर्ट में केस दर्ज हो गया है. कोर्ट ने अब मामले की सुनवाई के लिए 06 दिसंबर की तारीख तय की है. 
Add caption


देश की जनता के अपमान का आरोपजानकारी के अनुसार कोर्ट में यह अपील सामाजिक कार्यकर्ता राजू नैय्यर ने दर्ज करवाई है. इसमें उन्होंने  प्रज्ञा ठाकुर पर देश की जनता को अपमानित करने का आरोप लगाया है. संसद में चर्चा के दौरान प्रज्ञा के नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले बयान को आधार बनार कर राजू नैय्यर ने कोर्ट से कड़ी कार्यवाही करने की मांग की है.

प्रज्ञा ठाकुर पर भारतीय दंड संहिता 294, 293 और 504 के तहत यह केस दर्ज हुआ है. वादी राजू नैय्यर के वकील सूरज कुमार ने बताया कि माननीय अदालत ने इस परिवाद को स्वीकार करते हुए सुनवाई की तारीख 06 दिसंबर तय की है. राजू नैय्यर ने भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं से भी प्रज्ञा ठाकुर पर कार्रवाई करने की मांग की है.

Post a Comment

0 Comments