बेगूसराय पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, पुलिस के हत्थे चढ़े 7 कुख्यात अपराधी, हथियार-कारतूस बरामद

बेगूसराय: (हरेराम दास)  इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है जहां बेगुसराय पुलिस ने अलग-अलग मामलों में सात शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके पास से भारी मात्रा में हथियार एवं कारतूस भी मिला है. पहली कामयाबी बेगूसराय की नगर थाना पुलिस को मिली जिसने नगर निगम क्षेत्र के वार्ड 41 विवेकानंद नगर में छापेमारी कर चार अपराधियों को दो देसी कट्टा, एक पिस्टल एवं आठ कारतूस के साथ गिरफ्तार किया. गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गौरव कुमार, गुलशन कुमार, दीपक कुमार एवं शिवम कुमार के रूप में की गई है.
एसपी अवकाश कुमार के अनुसार पकड़े गए सभी अपराधियों का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है तथा सभी अपराधी कई संगीन मामलों में पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. दूसरी कामयाबी एसटीएफ को मिली जिसने जिला पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नागदह से कुख्यात अपराधी मिथिलेश कुमार को दो सहयोगियों के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार मिथिलेश कुमार के पास पुलिस ने तीन पिस्तौल एवं दो कारतूस भी बरामद किया है. 

बताया जा रहा है कि गिरफ्तारी से पूर्व मिथिलेश कुमार के द्वारा पुलिस पर गोली चलाने का भी प्रयास किया गया लेकिन पुलिस की तत्परता की वजह से मिथिलेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस के अनुसार मिथिलेश कुमार किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में था और इसी दौरान उसकी गिरफ्तारी हुई है. फिलहाल पुलिस पकड़े गए सभी अपराधियों से पूछताछ के बाद जेल भेजने की तैयारी कर रही है. देखा जाए तो हाल के दिनों में बेगूसराय में कई बड़ी बड़ी आपराधिक घटनाएं हुई हैं ,लेकिन इन सबके बीच कुख्यात अपराधियों की गिरफ्तारी लोगों को सुकून देने वाली खबर है.

Post a Comment

0 Comments