बेखौफ बदमाशों का तांडव, रास्ते पर पेड़ गिराकर बदमाशों ने राहगीरों को लूटा, एक को मारी गोली

नालंदा. इस वक्त नालंदा जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक ट्रक चालक को गोली मार दी. इससे चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल चालक को पास के अस्पताल में भर्ती कराया. उसकी हालत स्थिर बताई गई है. घायल ट्रक चालक की पहचान देवानंद कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के मुताबिक, मामला अस्थावां थाना इलाके के मोहनी गांव के पास का है. जानकारी के मुताबिक, सड़क पर पेड़ गिरा कर लुटेरे राहगीरों से लूटपाट कर रहे थे. इस दौरान चालक देवानंद कुमार ट्रक के साथ उस रास्ते से गुजर रहा था. उसी वक्‍त लुटेरों ने उससे लूटपाट करने की कोशिश की. जब चालक ने विरोध किया तो अपराधियों ने उसे गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. इसके बाद उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया, जहां से बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया. 

घायल ट्रक चालक देवानंद कुमार नवादा जिले के गोनपुरा गांव का रहने वाला है. घायल चालक ने बताया कि वह गिरियक थाना इलाके के खराठ मोड़ से रेत लेकर बिहारशरीफ आ रहा था. जैसे ही वह अस्थावां थाना इलाके के मोहनी गांव के पास पहुंचा तो देखा कि सड़क पर पेड़ गिरा था. इसके बाद उसने ट्रक को रोक दिया. जैसे ही वह ट्रक रोका वैसे ही हथियार से लैस बदमाश ट्रक पर चढ़ गए और रुपए की मांग करने लगे. जब उसने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी. इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई. पुलिस को आता देख सभी लुटेरे मौके से फरार हो गए. चालक ने बताया कि लुटेरों ने कई और राहगीरों से भी लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि लूटपाट की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची थी, तब तक सभी बदमाश फरार हो गए थे.

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST