बिहार में 24 घंटे में चार की हत्‍या: कटिहार में दो सगे भाइयों को मार डाला, समस्‍तीपुर-मुंगेर में भी वारदातें

पटना । बिहार में हत्‍याओं का दौर थम नहीं रहा है। पिछले 24 घंटे में चार लोगों की हत्‍या की वारदातें सामने आई हैं। कटिहार में जहां सगे भाइयों को बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला। वहीं मुंगेर में बाढ़ पीडि़तों पर तलवार से हमला कर दिया गया। इसमें एक की मौत हो गई। इसी तरह, समस्‍तीपुर में भी बदमाशों ने फाइनेंसकर्मी की गोली मारकर हत्‍या कर दी है। इतना ही नहीं, फाइनसेंकर्मी से दो लाख रुपये भी लूट लिये। फाइनेंसकर्मी बेगूसराय का रहनेवाला था।  
कटिहार में दो सगे भाइयों की हत्‍या
कटिहार जिले के बरारी थाना क्षेत्र के मधेली बांध पर अपराधियों ने दो सगे भाइयों को पीट-पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं, अपराधी दोनों के शव को बाइक में बांधकर घसीटते हुए लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर बखरी स्टेशन के करीब लेकर गए। इसे दुर्घटना की शक्ल देने की कोशिश में दोनों शवों को पटरी पर रख दिया। इस कारण ट्रेन की चपेट में आने से शव कट गए। शवों की पहचान मधेली गांव निवासी पितांबर यादव के 30 वर्षीय पुत्र राजेश यादव व 28 वर्षीय पुत्र राकेश यादव के रुप में हुई है। घटना का कारण आपसी रंजिश व भू-विवाद बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।   
समस्‍तीपुर में फाइनेंसकर्मी को मार डाला 
समस्तीपुर :वैनी ओपी क्षेत्र के ठहरा गोपालपुर के पास बाइक सवार अपराधियों ने शुक्रवार को भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। साथ ही उसके पास मौजूद करीब दो लाख रुपये लूट लिए। मृत कर्मी  बेगूसराय जिले के खोदाबंदपुर थाना क्षेत्र के फफैत निवासी रामप्रीत महतो का पुत्र नवीन कुमार ( 24) था। सूचना के बाद डीएसपी प्रीतिश कुमार ने घटनास्थल का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तार होगी। थानाध्यक्ष नंद किशोर यादव ने बताया कि मृत कर्मी की जेब से दो मोबाइल, डीएल, आधारकार्ड और घटनास्थल से लाल रंग की हीरो कंपनी की बाइक मिली। 
मुंगेर में तलवार से हमला, एक की मौत

यारामनगर थाना क्षेत्र के जंगली काली मंदिर परिसर में रह रहे तौफिर गांव के बाढ़ पीडि़तों पर शुक्रवार की देर रात अपराधियों ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले में आठ लोग जख्मी हो गए। इसमें एक की मौत हो गई, जबकि सात घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को पकड़ा है। इधर, घटना में शामिल आरोपितों की गिरफ्तारी और मुआवजा की मांग को लेकर बाढ़ पीडि़तों ने एक नंबर किला गेट को जाम कर दिया। 

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST