सिहासनी पंचायतों में मीनी एसबीआई बैंकों का सांसद ने किया उद्घाटन।

एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र खुलने से ग्रामीणों ने जताया खुशी का लहर।

एम० कुमार
मोतिहारी/रामगढ़वा . रामगढ़वा प्रखंड क्षेत्र के सिहासनी गांवों में मीनी एसबीआई बैंक ग्राहक सेवा केन्द्र का शुभारंभ करने के साथ ही बुधवार को बेतिया लोकसभा क्षेत्र के माननीय सांसद डा० संजय जयसवाल जी के नितृत्व में ग्राहक सेवा केंद्र बैंकों का फीता काटकर उद्घाटन किया गया हैं। इस मौके पर सांसद डा० संजय जयसवाल ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है । प्रधानमंत्री की सोच हमेशा देश के गांवों और गरीबों के दिल में बसी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस क्रांतिकारी फैसले से देश की जनता और गांवों के गरीब को इसका लाभ मिलेगा।
सांसद ने कहा कि सेवा के चालू होने से इसका लाभ सिहासनी गांव के स्थित अन्य गांवों में ग्रामीण इलाकों के लोगों को पैसा लेने देने करने से कोई कठिनाईयां नहीं होगी।
वही सांसद प्रतिनिधि शशिभूषण सिंह ने भी कहा कि गांव-गांव में मीनी एसबीआई बैंक खुलने से जनता को बहुत ही सुविधा प्राप्त हुआ और सरकारी योजना का पैंसा खाते में आने से खाताधारी अपना रूपया असानी से निकासी कर सकते हैं।
वही ग्राहक सेवा केन्द्रं बैंक सीएसपी संचालन-रौशन कुमार ने बताया कि बैंक उद्घाटन के बाद एक घंटे में 20 खाताधारी को खाते खुलवाएं गए और प्रधानमंत्री जीवन ज्योति,बीमा योजना, सुरक्षा बीमा योजना किया गया हैं।इस बैंक से निकासी व जामा होने से कभी भी कठिनाईयां नही होगी।
मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह, प्रदीप सराँफ, अंकुर चौधरी,दिलीप गुप्ता,अशोक कुमार, मुन्ना कुमार, प्रवीण कुमार, राजा कुमार, व बैंक उद्घाटन के स्वागतकर्ता-राहुल कुमार मोदनवाल सहित सैकड़ों ग्रामीण लोगों मौजूद थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST