सनसनी : दो महिलाओं का संदिग्ध स्थिति में शव बरामद , ईशिपुर-बाराहाट थाना अंतर्गत फिर से सनसनीखेज मामला ।

भागलपुर ब्यूरो से अफरोज अंसारी की रिपोर्ट :
भागलपुर/पीरपैंती/अफरोज अंसारी ( टुडे बिहार न्यूज ब्यूरो भागलपुर ) : भागलपुर जिला के पीरपैंती प्रखण्ड ईशिपुर बाराहाट थाना क्षेत्र में दो महिला का शव बरामद किया गया ! एक महिला गीता देवी 45वर्षीय , पिता स्वर .शंकर रविदास इसे योगीवीर पहाडी के कुआँ से शव को निकाला गया । पानी भरने वाले ने पुलिस को जानकरी दी , इस कुआँ का पानी पीने के लिए लाभदायक माना जाता हैं पूरे मोहल्ले में उपयोग किया जाता हैं ! ग्रामीण एवं वार्ड प्रतिनिधि रुस्तम खान के जानकरी के अनुसार बताया जा रहा हैं की गीता देवी की दिमागी हालत खराब थीं और यह भी जानकारी मिली की इसकी पुत्र कुछ दिन पूर्व खो गया था जिसके कारण मृतक की दिमागी हालत बिगड़ गयी थीं , जिसके कारण ससुराल वाले इसे छोड़ दिए थें और आत्महत्या की यह पूर्व में भी कयी बार प्रयास की थीं मृतक की ससुराल ग्राम - कसवा थाना - मेहरमा बताया जा रहा हैं !
तो वही दूसरे मृतक कल्पना देवी 35वर्षीय को बाराहाट के परफुलो नहर के पास से बरामद किया गया हैं ! जो वह रास्ता सुन- सान और जंगल - झाड़ी हैं उस रास्ते से हाट - बाजार जाते हैं उस जगह पे शराब भी बिकता हैं ! मृतक के भाई निरंजन पासवान ने शव को पहचान की और जानकरी दी की मृतक के पति- नवीन पासवान झारखंड में वकालत करते हैं ग्राम चपरि थाना ठाकुरगंगटी और मेरी बहन से विवाद और मारपीट हमेशा करते थें और ड्यूटी जाने के बाद तीन चार दिन के बाद ही आते थें और मारपीट करते थें ! यह भी जानकारी दी की दो- तीन दिन पहले मारपीट किया था ! मृतक की मायके बाराहाट के नयाटोला हैं ! मृतक के दो पुत्र भी हैं नीतीश कु17वर्ष .और जोतीस कु .15वर्ष , मृतक आंगनबाड़ी में कार्यरत थीं !
इन सभी घटना की सूचना मिलने के बाद तुरंत थाना अध्यक्ष जितेन्द्र पाल दल - बल के साथ पहुँचे और इंस्पेक्टर कुणाल चक्रवर्ती और डी .एस .पी दिलनवाज अहमद पहुँच कर घटना की जानकरी ली और प्रत्येक बिन्दुओं पर जाँच की जिसमे डॉग स्कायिड से भी जाँच किया गया !डी .एस .पी दिलनवाज अहमद ने जानकारी दी की इसकी जाँच की सी .डी .आई .आर की जाएगी और पोस्टमर्डम रिपोर्ट आने के बाद हत्या होने की मामला सामने आ जाएगी इसकी अनुसंधान जारी हैं जब तक मृत्यु होने की कारण की खुलासा नहीं हो जाय ! दोनो शव को पोस्टमार्ड्म के लिए भेजा गया । बारह घंटे के अंदर पोस्टमार्डम रिपोर्ट आने से मृत्यु का खुलासा हुई की गीता देवी की मृत्यु कारण हैं वें अपने से आत्म हत्या कुएँ कूद कर की हैं !
और दूसरी कल्पना देवी की मृत्यु वज्रपात गिरने से मौत हो गयी ।

मालूम हो की इस थाना अंतर्गत पहले भी इस तरह की घटना हो चुका है ।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST