शिवहर : इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक का सांसद और विधायक ने किया उद्घाटन

शिवहर[लाल बाबू पांडेय]। देश व्यापी इंडिया पोस्ट पेमेंट की प्रधानमंत्री के शुभारंभ करने के साथ ही शनिवार को शिवहर प्रधान डाकघर में सांसद रमा देवी व विधायक मोहम्मद सरफुद्दीन ,रीगा के पूर्व विधायक मोतीलाल प्रसाद , सीतामढ़ी प्रमंडल के डाक अधीक्षक सिद्धेश्वर कुमार ओम, शिवहर डाक अधीक्षक राकेश भारद्वाज ने संयुक्त रूप से शिवहर में दीप प्रज्जवलित इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक का उद्घाटन किया। उद्घाटन से पूर्व डाक अधीक्षक सिद्धेश्वर कुमार सीतामढ़ी प्रमंडल के नेतृत्व में एक भव्य कार्यक्रम आयोजित कर शिवहर प्रधान डाकघर में इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक की शुभारंभ के बारे म विस्तार से जानकारी दी।

इस मौके पर सांसद रामा देवी ने कहा है कि प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में देश का सर्वांगीण विकास हो रहा है । प्रधानमंत्री की सोच हमेशा देश के गांवों और गरीबों के दिल में बसी है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस क्रांतिकारी फैसले से देश की जनता और गांवों के गरीब को इसका लाभ मिलेगा। सांसद ने कहा यह इंडिया पोस्ट पेमेंट सेवा के चालू होने से इसका लाभ शिवहर जिला के लोगों को मिलेगा। अब शिवहर जिला के ग्रामीण इलाकों के लोगों को पैसा लेने देने में कोई कठिनाई नहीं होगी ।शिवहर विधायक मो शरफूदीन ने कहा कि इंडिया पोस्ट पेमेंट बैंक से शिवहर ग्रामीणों को इसका लाभ मिलेगा।सीतामढ़ी के डाक अधीक्षक सिद्धेश्वर कुमार ने प्रधानमंत्री के इस फैसले का स्वागत करते हुए कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का यह क्रांतिकारी कदम है इतनी बड़ी जिम्मेदारी इंडियन पोस्ट को दिया गया है इसके लिए डाक कर्मी , जनता उनका सदा आभारी रहेंगे। शिवहर में इंडियन पोस्ट पेमेंट्स बैंक का शुभारंभ शनिवार से हो गया है।
उन्होंने शिवहर के लोगों से अपील करते हुए कहा कि छोटे व्यापारी, ग्रामीण लोग, इंडिया पोस्ट पेमेंट्स बैंक डाकघर से जुड़े और इसका लाभ उठाये । कार्यक्रम में के एन एस पब्लिक स्कूल कुशहर के प्रिंसिपल सविता सिंह के नेतृत्व में स्कूली बच्चों द्वारा एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया गया।  मौके पर जिले के सभी डाक कर्मी सहित भाजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष राधाकान्त गुप्ता। सांसद प्रतिनिधि राजेश कुमार राजू ,भाजपा के मीडिया प्रभारी विनय कुमार सिंह, भाजपा मंडल अध्यक्ष डॉक्टर रामबहादुर प्रसाद गुप्ता, भाजपा नगर अध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता , अशोक चन्द्रवंशी आदि मौजूद थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST