शराब कारोबारी के साथ बस कंडक्टर गिरफ्तार

3 बैग में रखा हुआ 250 ट्रेटा पैक व्हिस्की 8 PM का, तथा दो किंगफिशर का डिब्बा में पैक दो बियर के साथ एक कारोबारी एवं सरकारी बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया है

शिवहर--लाल बाबू पांडे---

उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर स रकारी बस से भारी मात्रा में शराब बरामद कर शराब कारोबारी के साथ बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया है।उत्पाद विभाग के उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार उत्पाद विभाग के सहायक ईंसपेक्टर आशुतोष कुमार की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर शिवहर स्थानीय जीरोमाइल के पास सरकारी बस नंबर बी आर 01पी एच 3551 गाड़ी में से 3 बैग में रखा हुआ 250 ट्रेटा पैक व्हिस्की 8 PM का, तथा दो किंगफिशर का डिब्बा में पैक दो बियर के साथ एक कारोबारी एवं बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया है।
गिरफ्तार कारोबारी शिवहर थाना क्षेत्र के परदेसिया गांव के वार्ड नंबर 4 के नागेंद्र राम के पुत्र अनिल राम बताया गया है ।जबकि बस कंडक्टर विकास कुमार पिता शंभू नारायण सिंह ग्राम वैशाली वार्ड नंबर 3 , वैशाली गढ़ के निवासी है। उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार ने बताया है कि शिवहर जिले में सरकारी बस के माध्यम से तथा बस कंडक्टर के मिलीभगत से शराब का खेप पहुंचाया जाता है गुप्त सूचना के आधार पर उक्त कार्रवाई की गई है। फिलहाल गिरफ्तार बस कंडक्टर एवं शराब कारोबारी को जेल भेजा जाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST