गाँव से लेकर शहर तक कृष्ण जन्माष्टमी की धूम*

बिहार/सारण/परसा विकास कुमार (TbnMedia)छपरा

श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है। इस खास अवसर गाँव से लेकर शहर तक मंदिरों को सजाया गया है।
परसा हाई स्कूल के प्रांगण में मेले का आयोजन किया गया है।मेले में झूले,ब्रेक डांस,जादूगर,खेल तमसे देखने के लिये रोज हजारों की संख्या में श्रद्धालु मेले में पहुँच रहे हैं।आयोजक करताओ ने बताया कि मेले आठ सितम्बर तक चलेगी व रात्रि में वृंदावन की कृष्णलीला का भी आयोजन किया गया।
तथा श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर श्री-श्री 108 बाबाराम किरिपाल दास दरिहरा बेलहर मठ को श्रद्धालु द्वारा बड़ी ही शिद्दत से सजाया गया है। और मठ स्थल से सैकड़ों की संख्या में चंद्रभूषण यादव,परमा यादव,मिठुन यादव,कुणाल कुमार, सोनू कुमार, धीरेन्द्र कुमार, बजरंगी कुमार रंजीत इत्यादि के नेतृत्व में बाइक जुलूस व डीजे बाजे व झांकियो के साथ नाचते गाते झूमते हुए जय श्री कृष्ण के जयकारे के साथ बाइक सवार श्रद्धालु मनसा बाबा,तुकी,इदीलपुर,बारवे,परसौना, परसादी,बनकेरवा, इत्यादि दर्जनों गांवों के भर्मण करते हूँ परसा हाईस्कूल के प्रांगण में पहुचे।व पंडालो में राधे श्री कृष्ण बनाई गई प्रतिमा पर श्रद्धालु पूजा पाठ कर अपनी अपने मनते मांगी।राधे श्री कृष्ण की दर्शन करने आये हर दिन विभिन्न राजनीतिक पार्टीओ के नेता पहुँच रहे हैं इसी कड़ी में सोमवार के दिन अपने सैकड़ों समथकों व बाइक जुलूस व श्रद्धालुओ के साथ परसा के पूर्व जदयू विधायक छोटेलाल राय भी पहुँचे।और भगवान श्री कृष्ण के दर्शन किये।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST