अहले सुबह ही बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, युवती की मारी गोली वहीं युवक का गला रेतकर हत्या

BREAKING

बेगूसराय 【हरेराम दास】अलग-अलग थाना क्षेत्रोंं में विभिन्न जगहों से युवक और युवती का मिला शव एक युवती की गोली मारकर हत्या वहीं दूसरे के गला  रेत  कर हत्या कर दी गई है। घटना डंडारी थाना क्षेत्र के पचरूखी गांव के पास की है पुलिस को सूचना मिली थी खेत किनारे एक 25 साल की लड़की की गोली मारकर हत्या किया शव पड़ा हुआ है । पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया है फिलहाल लड़की की पहचान नहीं हुई है ।

[caption id="attachment_114329" align="alignnone" width="300"] युवती और युवक  की हत्या किसने और क्यों की है। बताते चलें कि बलिया थाना क्षेत्र के बरियारपुर ढाला के पास भी एक युवक का शव मिला है जिसे चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है बेगूसराय के बलिया और डंडारी थाना क्षेत्र के बीच सनसनी फैल गई आखिर दोनों की हत्या किसने क्यों कि सवाल इस बात का है 15 किलोमीटर के दायरे में लड़का और लड़की का हत्या हुआ है[/caption]

लगभग दोनों का 25 से 30 उम्र बताई जा रही है हत्या को लेकर पुलिस महकमे हड़कंप मच गई ।आशंका जताई जा रही है कि दोनों का आपस में कोई रिश्ता भी हो सकता है । बलिया डीएसपी अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है फिलहाल दोनों शव की पहचान होने के बाद ही दोनों हत्या का खुलासा हो पाएगा।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST