ब्रेकिगं न्यूज सारण:बनियापुर में चौकीदार को गोलियों से भूना,सीएसपी के लाखों की लूट

ब्रेकिगं न्यूज बिहार/सारण/बनियापुर सत्येन्द्र कुमार शर्मा (Tbn Media)छपरा

सारण(5सितम्बर2018)|
सहाजितपुर थानाक्षेत्र के कोल्हुआँ बाजार में बाइक सवार अपराधियों ने थाने में कार्यरत चौकीदार की गोलीयों से छलनी कर साएसपी की लाखो रूपये लूट लिये।
चौकीदार के साथ बाइक पर सवार गांव के ही एक अन्य युवक को भी गोली लगी है। मृतक चौकिदार मथुरा साह का पुत्र धीरेंद्र कुमार धीरज बताया जाता है। जबकि जख्मी युवक गांव का ही विवेक कुमार है। जख्मी युवक को सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया है। घटना मंगलवार की देर शाम तकरीबन आठ बजे की है। चौकीदार थाने से अपने घर हाफिजपुर जा रहा था तभी बाजार में अवांछित चार बाइक सवार के घूमने की सूचना उसे मिली थी। सूचना पर चौकीदार बाजार में ही कुछ देर के लिए रुक गया। जब वह अपने घर हाफिजपुर जाने को जैसे ही निकला तभी कोल्हुआँ से कुछ ही दूर पर नहर के निकट अपराधियो ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी। गोली चौकीदार के सीने में लगने की बात बताई जाती है। स्थानीय दुकानदारों के अनुसार अपराधी बाजार पर स्थित सीएसपी को लूटना चाह रहे थे। चौकीदारी की वजह से अपराधियो के मंसूबे पर पानी फिर रहा था। ज्ञात हो कि धीरेंद्र एक वर्ष पूर्व ही चौकीदार के पद पर आसीन हुआ था। वह अपनी ड्यूटी पूरे निष्ठा व ईमानदारी से निभाता था।अभी उसके एक माह का वेतन भी विभाग से भुगतान नहीं हुआ था |इधर, घटना की सूचना मिलते ही बाजार के लोगो ने बाइक सवार अपराधियो का पीछा भी किया। एक अपराधी के पकड़े जाने की सूचना भी है जो सम्भवत:समस्तीपुर जिले का बताया जा रहा है । हलांकि आधिकारिक पुष्टि नही हो पाई है। मौके पर सांसद जनार्दन सिंह सिग्रीवाल, स्थानीय पूर्व मुखिया मुना सिंह, सहित दर्जनों मौजूद रहे हैं।
पुलिस सुत्रों ने घटना की पुष्टि की है लेकिन समाचार प्रेषण तक मामले की प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है |

1 टिप्पणियाँ

  1. After you employ a good suggestion this may
    exact price and location, take in the test item of clothing.
    You can try a spousal relationship counselor to fix your marriage problems. https://918.cafe/downloads/1807-download-ace333

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

BIHAR

LATEST