सांसद श्री पप्पू यादव के उपर मुजफ्फरपुर में हुए जानलेवा हमला के विरोध में जन अधिकार पार्टी ने आरा में नीतीश कुमार का पुतला फूंका

सांसद श्री पप्पू यादव के उपर मुजफ्फरपुर में हुए जानलेवा हमला के विरोध में जन अधिकार पार्टी ने आरा में नीतीश कुमार का पुतला फूंका ।

आरा। जन अधिकार पार्टी भोजपुर के द्वारा आज आरा के स्टेशन परिसर में नीतीश कुमार का पुतला फूंका गया है।वही कार्यकर्ताओं ने आक्रोश बयक्त करते हुए कहा कि जिस तरह से माननीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव जी जब नारी बचाओ पदयात्रा में शामिल होने के लिए जा रहे थे तभी रास्ते में उनके उपर मुजफ्फरपुर के खबरा में जातीसुचक शब्द का प्रयोग कर जानलेवा हमला भारत बंद प्रदर्शनकारियों द्वारा किया गया है यह कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।जाप जिला अध्यक्ष डॉ ब्रजेश कुमार सिंह ने कहा कि अगर इस बिहार में देश का सर्वश्रेष्ठ सांसद सुरक्षित नहीं है तो एक आम आदमी सुरक्षित कैसे रह सकता है? मैं तत्काल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस्तीफे की मांग करता हु।
पुतला दहन कार्यक्रम की अध्यक्षता युवा जिला अध्यक्ष रघुपति यादव तथा संचालन विश्वविद्यालय अध्यक्ष सुजीत कुशवाहा ने किया। इस मौके पर अकाश कुमार, डाक्टर बैजनाथ सिंह, अविनाश शर्मा मनोज सिंह सनोज यादवलड्डू यादव प्रखंड अध्यक्ष संतोष कुमार रितेश कुमार गोलु, रविशंकर, दिपक, बिकी मिसिर यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST