2019 के लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुटी बसपा, बसंतपटी में बुथ कमिटी के विस्तार पर दिया जोर

बिहार/शिवहर---लाल बाबू पांडेय (TbnMedia)

जिला बसपा ने 2019 के लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुट गई है। बहुजन समाज पार्टी की एक विशेष बैठक पुरनहिया प्रखंड के बसंत पट्टी चौक पर जिला अध्यक्ष सह अधिवक्ता राम गोविंद राम की अध्यक्षता में की गई।
बैठक में बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश सचिव रामाकांत राम ,प्रदेश महासचिव मोहम्मद इब्राहिम उपस्थित थे। बैठक में प्रदेश नेताओं ने बसपा संगठन को मजबूत करने तथा लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर आम जनता के साथ सहयोग स्थापित करने सहित बूथ स्तर पर तैयारी बसपा कार्यकर्ताओं को खड़ा करने पर जोर दिया गया।
बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश सचिव रामाकांत राम ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी गरीब एवं दलितों की पार्टी है। यह पार्टी हमेशा दबे कुचले लोगों को मदद करती है । सामाजिक न्याय के लिए हमेशा आगे बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है। और लेती रहेगी।बसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बहन मायावती के द्वारा देश में एक नई क्रांति लाने की योजना बनाने पर काम कर रही है। जिसके लिए हम लोगों को बहन मायावती को हाथ को मजबूत करना है । लोकसभा के लिए शिवहर से प्रत्याशी का चयन कर भेजना है। जिसके लिए भी विचार विमर्श किया गया।बैठक में राम सेवक राम अधिवक्ता, भिखारी राम , मदन राम ,राजू राम, राम किशोर राम ,चंदन राम ,दिनेश कुमार राम, रंजीत पासवान सहित आदि कार्यकर्ता गण मौजूद थे।

Post a Comment

और नया पुराने

BIHAR

LATEST